मिर्जापुर: प्यार का दर्दनाक अंत, प्रेमिका हुई प्रेग्नेंट तो प्रेमी ने उठाया ये खौफनाक कदम

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने प्रेमिका का गला दबाकर हत्या कर दी.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक प्रेमी ने प्रेमिका का गला दबाकर हत्या कर दी. जानकारी के मुताबिक प्रेमिका की हत्या के बाद प्रेमी ने ब्लेड से लड़की का गला भी काटा. पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

यह भी पढ़ें...

बता दें कि मामला जिगना थाना क्षेत्र अंतर्गत मिश्रपुर ग़ांव का है, जहां गंगा किनारे कविता नाम की लड़की का शव 8 नवंबर को मिली थी. लड़की दो दिन से घर से गायब थी, जिसकी तलाश परिजन कर रहे थे.

पुलिस लड़की की हत्या के वजहों का पता लगा ही रहा थी कि इस दौरान पुलिस को पता चला कि लड़की का विकास नाम के शख्स से लव अफेयर था. इस पर पुलिस ने उसको हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की. इस दौरान प्यार के खौफनाक अंत की कहानी सामने आई.जानाकारी के मुताबिक वारदात को अंजाम देने से पहले युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर भी पहुंचा था. इस दौरान लड़की के घरवालों ने उसको पकड़ा था. इसी बीच लड़की जब गर्भवती हो गई तो विकास ने मेडिकल स्टोर से गर्भपात (अबॉर्शन) के लिए दवा ला कर दी थी. 

इस पूरे मामले में पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने बताया जांच में पता चला है कि आरोपी और मृतका दोनों प्रेम करते थे. वारदात को अंजाम देने से पहले युवक प्रेमिका से मिलने उसके घर भी पहुंचा था. इस दौरान लड़की के घरवालों ने उसको पकड़ा था. इसी बीच लड़की जब गर्भवती हो गई तो विकास ने मेडिकल स्टोर से गर्भपात (अबॉर्शन) के लिए दवा ला कर दी थी. प्रेमिका ने गर्भपात खाने से मना कर दिया और शादी की जिद्द पर अड़ गई. पुलिस के मुताबिक जब उसने दवा खाने से इंकार कर दिया तो विकास ने उसे मिलने के बहाने गंगा किनारे बुलाया. वहां पर गला दबाकर हत्या कर दी. इसके साथ ही उसने ब्लेड से गला भी काट दिया.

कानपुर में बोले सीएम योगी- ‘छेड़खानी की तो अगले चौराहे पर पुलिस कर देगी ढेर’

    follow whatsapp
    Main news