बच्चों को स्कूल छोड़ने जा रहे थे नईम, तभी बाइक सवारों ने चला दी गोलियां, प्रतापगढ़ में हड़कंप

सुनील यादव

21 Mar 2024 (अपडेटेड: 21 Mar 2024, 07:03 PM)

बदायूं में हुए डबल मर्डर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब यूपी के प्रतापगढ़ में भी हड़कंप मच गया है. प्रतापगढ़ में एक व्यापारी को दिन दहाड़े गोली मारी गई है. व्यापारी की मौत मौके पर ही हो गई है.

सीसीटीवी का फुटेज और मृतक की फोटो

Pratapgarh

follow google news

Pratapgarh News: बदायूं में हुए डबल मर्डर का मामला अभी शांत भी नहीं हुआ था कि अब यूपी के प्रतापगढ़ में भी हड़कंप मच गया है. प्रतापगढ़ में एक व्यापारी को दिन दहाड़े गोली मारी गई है. व्यापारी की मौत मौके पर ही हो गई है. इस घटना को उस समय अंजाम दिया गया, जब मृतक व्यापारी अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहा था. 

यह भी पढ़ें...

इस हत्याकांड से लोगों में जबरदस्त गुस्सा है. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस के बड़े अधिकारी भारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर मौजूद हैं. पुलिस अधिकारी लोगों के गुस्सों को शांत कर रहे हैं. पुलिस ने आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. बता दें कि मृतक व्यापारी का नाम नईम है.

बाइक सवारों ने मार दी व्यापारी को गोली

ये पूरा मामला प्रतापगढ़ के पट्टी कोतवाली क्षेत्र से सामने आया है. यहां रहने वाले नईम अपने बच्चों को स्कूल छोड़ने के लिए जा रहे थे. तभी बाइक पर तीन शख्स आए और नईम के ऊपर ताबड़तोड़ गोलियां चला दी. इस हमले में लकड़ी व्यापारी नईम की उनके बच्चों के सामने ही मौके पर मौत हो गई. घटना को अंजाम देने के बाद हत्यारों बाइक से ही फरार हो गए.

आस-पास के लोग मृतक को लेकर फौरन अस्पताल भी गए. मगर वहां डॉक्टरों ने उन्हें देखते ही मृत घोषित कर दिया. मृतक की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है. लोगों में भी इस घटना को लेकर काफी गुस्सा है. फिलहाल लोगों ने मृतक का शव रोड पर रखकर धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है और सड़क को जाम कर दिया है.

मौके पर पुलिस अधिकारी मौजूद

बता दें कि मामले की घटना जैसे ही पुलिस को मिली, पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. प्रतापगढ़ के पुलिस अधीक्षक सतपाल दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे. फिलहाल पुलिस सीसीटीवी कैमरों को खंगाल रही है. सीसीटीवी में पूरी वारदात रिकॉर्ड हो गई है. पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए 5 टीमों का गठन कर दिया है. फिलहाल पुलिस ने परिजनों और लोगों को समझा कर शव को अपने कब्जे में ले लिया है और उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

    follow whatsapp
    Main news