बदायूं डबल मर्डर केस में एनकाउंटर किए गए साजिद के भाई जावेद को लोगों ने पकड़ा, पुलिस को यूं मिला

कृष्ण गोपाल यादव

21 Mar 2024 (अपडेटेड: 21 Mar 2024, 11:56 AM)

उत्तर प्रदेश के बदायूं में घर में घुसकर दो नाबालिग बच्चों की नृशंस हत्या करने के मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है.

UPTAK
follow google news

Badaun Double Murder Case Update: उत्तर प्रदेश के बदायूं में घर में घुसकर दो नाबालिग बच्चों की नृशंस हत्या करने के मामले में बड़ी जानकारी सामने आई है. आपको बता दें कि इस हत्याकांड के जावेद नामक आरोपी को पुलिस ने पकड़ लिया है. मिली जानकारी के अनुसार, बदायूं में 2 बच्चों की हत्या के आरोपी साजिद के भाई जावेद को बुधवार देर रात पुलिस ने बरेली जिले के बारादरी इलाके से पकड़ा है.

यह भी पढ़ें...

अब तक और क्या सामने आया?

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, घटना के बाद जावेद मोबाइल बंद कर दिल्ली भाग गया था. देर रात बरेली के एक बस स्टैंड पर स्थानीय लोगो ने पकड़ कर उसे पुलिस को सौंप दिया. वहीं, बरेली पुलिस ने जावेद को बदायूं पुलिस के हवाले कर दिया है. ऐसा कहा जा रहा है कि जावेद दिल्ली से आकर बरेली में सरेंडर करने की फिराक में था. इस बीच जावेद का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. 

 

 

गौरतलब है कि सिविल लाइंस थाना क्षेत्र की बाबा कॉलोनी में मंगलवार देर शाम नाई की दुकान चलाने वाले साजिद नामक व्यक्ति ने घर में घुसकर तीन सगे भाइयों आयुष, युवराज और आहान उर्फ हनी पर धारदार हथियार से हमला किया जिसमें आयुष (12) और आहान उर्फ हनी (आठ) की मौत हो गई जबकि गंभीर रूप से घायल अवस्था में युवराज को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. बरेली परिक्षेत्र के पुलिस महानिरीक्षक (आईजी) डॉक्टर राकेश सिंह ने बताया कि घटना के कुछ घंटों बाद साजिद को पुलिस ने मुठभेड़ में मार गिराया था.

उन्होंने कहा, "घटना के बाद दो बच्चों की नृशंस हत्या का आरोपी खून से लथपथ साजिद मौके से भाग गया. हमारी टीम को जब पता चला और उसका पीछा किया तो वह शेखूपुर के जंगल में दिखाई दिया. वहां हमारी एसओजी और थाना पुलिस पीछा करती हुई पहुंची तो अभियुक्त ने पुलिस पर फायर किया और फिर पुलिस की जवाबी गोलीबारी में वह घायल हो गया और उसकी मृत्यु हो गई."    

 

 

आईजी ने बताया कि आरोपी घर में गया और पहले बच्चों की दादी से मिला और उसके बाद उसने दूसरी मंजिल पर जाकर तीनों बच्चों पर हमला किया जिसमें दो बच्चों की मौत हो गई जबकि एक बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया जिसका इलाज कराया जा रहा है और वह खतरे से बाहर है.

    follow whatsapp
    Main news