बांदा: घर में घुसे शराबी पर महिला ने छेड़छाड़ और कपड़े फाड़ने का लगाया आरोप, जानिए पूरा मामला

यूपी के बांदा में एक सरकारी स्कूल की स्टाफ के साथ उसके घर मे घुसकर छेड़छाड़ और लूटपाट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है.…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में एक सरकारी स्कूल की स्टाफ के साथ उसके घर मे घुसकर छेड़छाड़ और लूटपाट करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. जहां महिला का आरोप है कि एक व्यक्ति ने कुंडी तोड़ घर में घुसकर उसके साथ छेड़छाड़ की है, कपड़े भी फाड़ दिए हैं. विरोध करने पर लात-घूसों से मारपीट भी की है. साथ ही महिला के जेवर जो कान और नाक में पहने हुए थे उसे भी नोच लिया है. शोर मचाने के बाद मोहल्ले के लोगों ने महिला की जान बचाई. जिसके बाद आरोपी मौके से जान से मारने की धमकी देते हुए फरार हो गया. पीड़ित महिला की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आगे की जांच में जुट गई है.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित महिला का आरोप है कि वह शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले की रहने वाली है. यहां एक जुलाई को रात में वह किचन में खाना बना रही थी. उस दौरान पैलानी थाना क्षेत्र का रहने वाला एक व्यक्ति दरवाजे की कुंडी तोड़ किचन के घुस आया. मारपीट करते हुए मुंह नोच लिया और कई बार हमला किया. अश्लील हरकत करते हुए कपड़े फाड़ दिए. महिला के नाक-कान के जेवर भी नोंच लिए. यह व्यक्ति शराब के नशे में भी था.

पीड़ित महिला ने जब इस घटना का विरोध किया तो उस शराबी व्यक्ति ने उसे लात घूसों से मार मारकर अधमरा कर दिया. महिला के चिल्लाने पर पड़ोस के लोगों को आते देख शराबी जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से भाग निकला. पीड़ित महिला पूर्व माध्यमिक विद्यालय पपरेन्दा में सरकारी नौकरी करती है. जिससे उस व्यक्ति ने कहा कि जहां तुम मिलोगी वहीं तुमको मारूंगा. जिससे महिला बुरी तरह भयभीत और डरी हुई है. पीड़ित महिला ने पुलिस में केस दर्ज कराकर आरोपी पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

शहर कोतवाली क्षेत्र के एक मोहल्ले में एक महिला अपने किचन में काम कर रही थी, जिस पर एक व्यक्ति ने उसके घर मे घुसकर मारपीट की है. साथ ही महिला ने यह भी आरोप लगाया है कि उसके साथ छेड़खानी भी की है. जिस पर थाना कोतवाली नगर में केस दर्ज कर आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है.

राकेश कुमार सिंह, डिप्टी एसपी सिटी बांदा

इटावा: दोस्त की हत्या कर उसी की पत्नी से की शादी, फिर एक दिन उसका भी मर्डर कर दिया- पुलिस

    follow whatsapp
    Main news