दामाद ने नशीला पदार्थ खिला सास से किया रेप, अब अश्लील तस्वीरें दिखा बना रहा साथ रहने का दबाव

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में रिश्ते को कलंकित करने वाली एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक रिश्ते के दामाद ने पहले सास…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में रिश्ते को कलंकित करने वाली एक शर्मनाक घटना सामने आई है. यहां एक रिश्ते के दामाद ने पहले सास से कथित तौर पर रेप किया और फिर उसकी आपत्तिजनक फोटो भी खींच ली. आरोप है कि इसके बाद दामाद ने सास के साथ रहने के लिए दबाव बनाया. सास के मना करने पर उसने खींची अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित महिला ने थाना में शिकायत की, लेकिन उसकी कोई सुनवाई नहीं हो सकी. ऐसे में परेशान होकर पीड़ित महिला ने कोर्ट की शरण ली, जहां कोर्ट के आदेश पर कालिंजर थाना में रेप सहित अन्य गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया गया है. थाना प्रभारी हेमराज सरोज ने बताया कि मामले में एफआईआर दर्ज करने के बाद साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की जा रही है.

मामला कालिंजर थाना इलाके के एक गांव का है, जहां की रहने वाली पीड़ित महिला ने शिकायती पत्र देते हुए बताया कि उसके रिश्ते के दामाद का घर आना था. सालभर पहले उसने नशीला पदार्थ खिलाकर उसके साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया. साथ ही उसने कुछ अश्लील तस्वीरें भी खींच लीं.

थाना कालिंजर के थाना प्रभारी हेमराज सरोज ने मामले की पुष्टि करते हुए बताया कि कोर्ट के आदेश के बाद दामाद के खिलाफ रेप सहित अन्य गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है.

उन्होंने बताया कि महिला का आरोप है कि उसके रिश्ते के दामाद ने उसके साथ रेप किया है. साथ ही तस्वीरें भी खींची हैं. मामले में विवेचना की जा रही है. साक्ष्य संकलन की कार्रवाई की जा रही है. मामले में आरोपी के खिलाफ सख्त कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

    follow whatsapp
    Main news