बांदा: विधवा महिला का 57 वर्षीय शख्स ने किया यौन शोषण, धर्म परिवर्तन कराने के आरोप में FIR दर्ज

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के बाद धर्म परिवर्तन कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक विधवा महिला…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में कथित तौर पर यौन उत्पीड़न के बाद धर्म परिवर्तन कराने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक विधवा महिला ने 57 वर्षीय बुजुर्ग शख्स पर यौन उत्पीड़न और धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाया है. पुलिस ने मामले में महिला की शिकायत के आधार पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें...

मामला नरैनी कोतवाली के एक गांव का है, जहां की रहने वाली महिला ने पुलिस को शिकायत में बताया है कि उसके पति की मौत के बाद वह 2 बच्चों के साथ अपने पिता के घर पर रहती है. इसी थाना इलाके के रहने वाले वारिस नामक शख्स से 4 साल पहले उसकी मुलाकात हुई. आरोप है कि वारिस ने पीड़ित महिला को मध्य प्रदेश ले जाकर उसकी नसबंदी करा दी फिर उसपर जबरन धर्म परिवर्तन का दबाव बनाने लगा.

पीड़िता का कहना है कि वारिश धर्म परिवर्तन कराकर उससे निकाह करना चाहता है. ऐसा न करने पर जान से मारने की धमकी देता है.साथ ही महिला ने वारिस पर लड़कियों का धंधा भी करने का आरोप लगाया है. फिलहाल, पुलिस मामले की जांच में जुटी है.

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि आरोपी महिला का लगभग 3 से 4 सालों तक शारीरिक शोषण करता रहा. वह धर्म परिवर्तन कराकर महिला से निकाह करना चाहता था. महिला की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में केस दर्ज करके आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है.

    follow whatsapp
    Main news