बांदा: नाबालिग को घसीटकर ले जाने और दुष्कर्म की कोशिश करने मामला, केस दर्ज

यूपी के बांदा में एक 13 वर्षीय नाबालिक के साथ जबरन घसीट ले जा दरिंदगी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की का…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में एक 13 वर्षीय नाबालिक के साथ जबरन घसीट ले जा दरिंदगी करने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़ित लड़की का आरोप है कि गांव के युवक ने पानी भरते समय नल से जबरन पकड़कर अपने घर ले जाकर बलात्कार की कोशिश की है. पीड़िता किसी तरह जान बचाकर वहां से भाग निकली. परिजनों को आपबीती बताई, जिस पर पीड़ित परिवार ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है.

यह भी पढ़ें...

पीड़ित लड़की ने लोकल पुलिस पर लापरवाही करने का आरोप भी लगाया है. आरोपी पीड़ित परिवार को जान से मारने की धमकी दे रहे हैं. पीड़ित लड़की और उसके परिजनों ने मामले में एसपी से शिकायत कर आरोपी युवक पर कड़ी कार्रवाई की मांग की है. बांदा में इन दिनों महिलाओं सम्बन्धी अपराध थमने का नाम नही ले रहे हैं. मामला बदौसा थाना क्षेत्र के एक गांव का है.

एक बच्ची ने आरोप लगाया है कि वो पानी भरने गयी थी तो पड़ोसी ने दुष्कर्म का प्रयास किया है, इस सम्बंध में थाना बदौसा में केस दर्ज कर लिया गया है, साक्ष्य संकलन कर आगे की वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

लक्ष्मी निवास मिश्र, ASP बांदा

मुजफ्फरनगर: युवक पर नाबालिग से दुष्कर्म का आरोप, पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लिया

    follow whatsapp
    Main news