बांदा: BJP जिला पंचायत सदस्य श्वेता की बेटियों ने बताई मम्मी के साथ हुए ‘टॉर्चर’ की कहानी

यूपी के बांदा में बीजेपी नेत्री और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत मामले में उनके पति समेत 4 लोगों के खिलाफ दहेज…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में बीजेपी नेत्री और जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर की मौत मामले में उनके पति समेत 4 लोगों के खिलाफ दहेज हत्या मामला दर्ज हुआ है. वहीं, मृतका श्वेता सिंह की बेटियों ने रो-रोकर सीएम योगी आदित्यनाथ से न्याय की गुहार लगाई है.

यह भी पढ़ें...

मृतका की बेटियों ने बताया, “बाबा के साथ पापा, मम्मी को बहुत टॉर्चर करते थे, गालियां देते थे और मम्मी को मार डाला. हम योगी और मोदी से न्याय की मांग कर रहे हैं.’ हालांकि घटना के 24 घंटे बाद भी पुलिस किसी आरोपी को गिरफ्तार नहीं कर पाई है. सभी आरोपी फरार हैं. मामला बांदा शहर के पॉश इलाके इंदिरा नगर का है.

क्या था मामला?

यूपी के बांदा में बुधवार को रिटायर्ड आईपीएस की बहू और बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य श्वेता सिंह गौर ने पंखे से लटककर कथित तौर पर खुदकुशी कर ली थी. घटना के पीछे पति-पत्नी के बीच विवाद और आपसी मनमुटाव को वजह बताया जा रहा है. घटना के बाद से श्वेता का पति फरार है. मामले की सूचना मिलते ही एसपी मौके पर पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. मौत से बीस घंटे पहले ही बीजेपी नेत्री ने फेसबुक पोस्ट के जरिए इशारों-इशारों में अपने दिमाग में चल रही चीजें बयान कर दी थीं, जिसे पढ़कर अब लोग हैरानी जता रहे हैं.

बता दें कि भाजपा नेत्री श्वेता सिंह गौर बांदा के जसपुरा क्षेत्र से जिला पंचायत सदस्य हैं और पूर्व आईपीएस राजबहादुर सिंह की बहू हैं, जिनके आवास पर दोनों बेटे बहू रहते थे. मौत से पहले श्वेता ने फेसबुक पोस्ट में लिखा था, “घायल नागिन और शेरनी, अपमानित महिला से डरना चाहिए.”

बता दें कि श्वेता के फोन को भी पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है. इधर श्वेता सिंह की बेटियों ने सीएम योगी से न्याय की मांग की है.

बांदा: मूक बधिर लड़की से रेप की कोशिश? शिकार होने से खुद को यूं बचाया, आरोपी अरेस्ट

    follow whatsapp
    Main news