बांदा: शादी के 7 साल बाद शख्स ने पत्नी को ‘फोन पर दिया तीन तलाक’, पीड़िता ने ये सब बताया

यूपी के बांदा में तीन तलाक का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पति ने अपनी पत्नी को शादी के 7 साल बाद तलाक…

UPTAK
follow google news

यूपी के बांदा में तीन तलाक का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है, जहां पति ने अपनी पत्नी को शादी के 7 साल बाद तलाक दे दिया. पत्नी का आरोप है कि शादी के बाद से ही पति आए दिन उसके साथ मारपीट और प्रताड़ित करता था. पीड़िता का आरोप है कि उसके पति ने रिश्तेदारों के कहने पर उसे तीन तलाक दिया है. महिला की शिकायत पर पुलिस ने गंभीर धाराओं में आरोपी पति सहित 2 रिश्तेदारों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

क्या है मामला?

यह मामला अतर्रा थाना क्षेत्र के एक गांव का है. यहां अतर्रा ग्रामीण के एक मजरे की रहने वाली महिला की 7 वर्ष पूर्व बदौसा थाना क्षेत्र के दुबरिया गांव में शादी हुई थी. पीडित महिला का आरोप है कि उसका पति शादी के बाद से लगातार उसके साथ मारपीट करता था, इसकी वजह उसके पति की मौसी और उसका ही परिवार है. पीड़िता के मुताबिक, उसके पति ने 2 जून 2022 को फोन से तीन तलाक दे दिया और कहा कि ‘मैं तुमको छोड़ दूंगा लेकिन उनको नहीं.’ पीड़ित महिला ने पति सहित उसके रिश्तेदारों के खिलाफ पुलिस में शिकायत कर कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

पुलिस ने ये कहा-

एसएचओ अतर्रा अनूप दुबे ने कहा, “अतर्रा थाना क्षेत्र के ग्रामीण इलाके की एक महिला ने पति पर तलाक देने का आरोप लगाया है. महिला का यह भी आरोप है कि पति अपने रिश्तदार के कहने पर उसे प्रताड़ित करता था. मामले में पति सहित उसकी मौसी और बहू के खिलाफ गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया गया है. आगे की विधिक कार्रवाई की जा रही है. दोषियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

बांदा जेल में माफिया मुख्तार अंसारी की बैरक चेकिंग से मचा हड़कंप, सामने आई ये वजह

    follow whatsapp
    Main news