बलिया में 16 साल की लड़की को अगवा कर लगातार छह दिनों तक रेप, पुलिस ने लिया ये एक्शन

भाषा

• 12:02 PM • 04 Dec 2022

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव से 16 साल की एक लड़की को कथित रूप से…

UPTAK
follow google news

Ballia News: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बांसडीह रोड थाना क्षेत्र के एक गांव से 16 साल की एक लड़की को कथित रूप से अगवा कर लगातार छह दिन तक बलात्कार किये जाने का मामला सामने आया है. पुलिस ने आरोपी को रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है. पुलिस सूत्रों ने दर्ज रिपोर्ट के हवाले से रविवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव से 16 वर्षीया किशोरी को अक्षय (20) नामक युवक ने 21 नवम्बर को अगवा कर लिया है.

यह भी पढ़ें...

इस मामले में किशोरी के पिता की तहरीर के आधार पर अक्षय के खिलाफ 29 नवम्बर को अपहरण करने के आरोप में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया था.

उन्होंने बताया कि आरोप है कि अक्षय ने किशोरी को अगवा करने के बाद बलिया के एक स्थान पर ले जाकर लगातार छह दिन तक बलात्कार किया तथा उसके बाद किशोरी को गत दो दिसम्बर को गांव लाकर छोड़ दिया. सूत्रों ने बताया कि पुलिस ने किशोरी की मेडिकल जांच कराकर शनिवार को बलिया की एक स्थानीय अदालत में उसका बयान दर्ज कराया.

पुलिस ने बताया कि मुकदमे में भारतीय दण्ड संहिता की बलात्कार के आरोप तथा यौन अपराधों से बच्चो का संरक्षण अधिनियम की सुसंगत धारा बढ़ायी.उन्होंने बताया कि पुलिस ने आरोपी अक्षय को बांसडीह थाना क्षेत्र के ही परिख्ररा गांव से रविवार को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया.

लखनऊ: दो पक्षों में हुआ विवाद, अचानक आई SUV और 3 भाइयों पर चढ़ गई, मची चीख पुकार, जानें

    follow whatsapp
    Main news