आगरा: मैकेनिक पर रौब जमाने के लिए दबंग ने की सरेआम हवाई फायरिंग, तोड़ी बाइक, Video वायरल

अरविंद शर्मा

• 03:52 AM • 31 Oct 2022

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में खुले आसमान के नीचे सड़क पर फायरिंग करके दबंगई दिखाई गई. दबंग्ग पप्पू चौहान पर 1 या 2…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में खुले आसमान के नीचे सड़क पर फायरिंग करके दबंगई दिखाई गई. दबंग्ग पप्पू चौहान पर 1 या 2 नहीं बल्कि 5 हवाई फायर करने का आरोप लगा है. खुलेआम बेखौफ सड़क पर सबके सामने घूमते हुए फायरिंग करने से इलाके में दहशत फैल गई है. फायरिंग करने के पीछे वजह सिर्फ इतनी सी है की मोटरसाइकिल सही कराने के बाद मैकेनिक ने अपना मेहनताना मांग लिया था और आरोप है कि पप्पू चौहान मैकेनिक से अपनी मोटरसाइकिल फ्री में सही कराता था. इतना ही नहीं दबंग ने मैकेनिक की मोटरसाइकिल की दुकान में तोड़फोड़ कर डाली. दबंग ने दुकान के बाहर खड़ी बाइक को पहले सड़क पर गिरा दिया और उसके बाद हथोड़ी से उसे तोड़ने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

आपको बता दें कि रिहायशी इलाके में खुलेआम हवाई फायरिंग और तोड़फोड़ का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे वीडियो में फायरिंग करने वाला युवक पुलिस की पहचान में आ गया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ एससी एसटी एक्ट समेत गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है.

वायरल हो रहा वीडियो 27 अक्टूबर का बताया जा रहा है. पीड़ित रोहित ने बताया कि एत्माद्दौला थाना क्षेत्र के कालिंदी विहार में उसकी मोटर मैकेनिक की दुकान है. आरोपी पप्पू चौहान उसकी दुकान पर फ्री में मोटरसाइकिल ठीक कराना चाहता था. रोहित के अनुसार, आरोपी पप्पू चौहान उसकी पत्नी पर भी कई बार अभद्र कमेंट कर चुका है.

रोहित ने बताया कि 27 अक्टूबर को आरोपी पप्पू चौहान उसकी दुकान पर आया. दुकान में तोड़फोड़ की. मोटरसाइकिल को गिरा दिया. रोहित का आरोप कि इसे धमकाने के लिए पप्पू चौहान ने फायरिंग भी की. पुलिस ने मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया है. इंस्पेक्टर एत्माद्दौला ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं. मुकदमा दर्ज होने के बाद आरोपी फरार हो गया है.

आगरा के होटल से दो विदेशी युवतियां गिरफ्तार, दिल्ली के पते पर बना रखा था फर्जी आधार कार्ड

    follow whatsapp
    Main news