आगरा: कारोबारी की पत्नी की हत्या, बेटी ने प्रेमी संग बनाया प्लान और मां को उतारा मौत के घाट?

अरविंद शर्मा

• 07:01 AM • 10 Jun 2023

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कत्ल की खौफनाक वारदात सामने आई है. सिकंदरा के जंगल में कारोबारी उदित बजाज की पत्नी अंजलि की…

UPTAK
follow google news

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा में कत्ल की खौफनाक वारदात सामने आई है. सिकंदरा के जंगल में कारोबारी उदित बजाज की पत्नी अंजलि की रक्तरंजित लाश मिली है. अंदेशा जताया जा रहा है कि मृतका अंजली की बेटी के प्रेमी ने इस वारदात को अंजाम दिया है. वारदात के बाद आरोपी प्रखर गुप्ता फरार है. पुलिस आरोपी प्रखर गुप्ता और उसके दोस्त की तलाश में जुटी हुई है. कहा जा रहा है कि मृतका अंजली की नाबालिग बेटी के 20 वर्षीय प्रखर गुप्ता से प्रेम संबंध थे. कारोबारी की बेटी अक्सर फोन पर कथित प्रेमी प्रखर गुप्ता से बात करती थी. मां अंजली, बेटी को ऐसा करने से रोकती थी. बेटी पर नजर रखती थी. बेटी को फोन पर किसी से ज्यादा देर तक बात नहीं करने देती थी. इस बात से प्रखर गुप्ता बेहद नाराज था.

यह भी पढ़ें...

बेटी ने प्रेमी संग बनाया था प्लान?

आरोप है कि प्लानिंग के तहत प्रखर गुप्ता ने बेटी से मां अंजलि बजाज को बनखंडी महादेव मंदिर के जंगलों में बुलाया, फिर मौका पाकर धारदार हथियार से वार कर महिला की हत्या कर दी. वारदात के बाद मृतका के परिवार में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भिजवा दिया है. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में मृतका की बेटी ने महत्वपूर्ण जानकारियां दी हैं.

बताया जा रहा है कि बुधवार को मृतका अंजली की बेटी शास्त्रीपुरम से बाजार जाने की बात कहकर घर से निकली थी. बेटी काफी देर तक घर नहीं लौटी तो मां अंजली ने कार से बेटी की तलाश शुरू कर दी. कुछ देर बाद अंजली के फोन पर बेटी का मैसेज आया कि ‘मां मुझे लेने बनखंडी महादेव मंदिर आ जाओ.’ इस बात पर अंजलि ने फोन करके अपने पति उदित बजाज को भी सिकंदरा बुला लिया.

बेटी ने पिता को दूसरी जगह बुलाया

अंजलि और उदित कार से बनखंडी महादेव मंदिर पहुंच गए. तभी बेटी ने फोन पर उदित बजाज को दूसरी जगह बुला लिया. उदित बजाज पत्नी अंजलि को मंदिर छोड़कर बेटी को लेने चले गए. इस बीच बेटी ने पिता उदित को फोन करके अपने घर पहुंचने की जानकारी दी. बेटी से घर पहुंचने की जानकारी मिलने के बाद उदित बाजाज अपनी पत्नी अंजलि को लेने के लिए बनखंडी महादेव मंदिर पहुंचे लेकिन वहां उन्हें अंजलि बजाज नहीं मिली. पत्नी को तलाशने के बाद उदित बजाज वापस घर चले आए. उन्होंने थाना सिकंदरा जाकर पत्नी की गुमशुदगी दर्ज करा दी.

पुलिस को मिली अंजलि की लाश

पुलिस अंजली बजाज को तलाश रही थी कि देर रात ककरैठा के ग्रामीणों ने जंगल में महिला का शव पड़े होने की सूचना पुलिस को दी. पुलिस टीम मौके पर पहुंची तो पता चला कि लाश अंजली बजाज की है. कहा जा रहा है कि प्रेमी प्रखर गुप्ता के कहने पर बेटी ने बहाने से मां अंजलि को बनखंडी महादेव के मंदिर पर बुलाया. जहां प्रेमी प्रखर गुप्ता ने अपने दोस्त की मदद से अंजलि बजाज की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी. पुलिस उपायुक्त आगरा शहर ने बताया कि हर एंगल से मामले की जांच की जा रही है. जांच में जो भी तथ्य सामने आएंगे उसके आधार पर दोषी की गिरफ्तारी की जाएगी.

 

    follow whatsapp
    Main news