अतीक की हत्या के बाद सर्विलांस पर लगे 800 नंबर अचानक हुए बंद! कुछ बड़ा प्लान कर रहा गैंग?

संतोष शर्मा

• 06:53 AM • 21 Apr 2023

उमेश पाल शूटआउट केस की जांच कर रही पुलिस टीमों के सामने अब एक नई मुश्किल आ खड़ी हुई है. बता दें कि उमेश पाल…

अतीक अहमद

अतीक अहमद

follow google news

उमेश पाल शूटआउट केस की जांच कर रही पुलिस टीमों के सामने अब एक नई मुश्किल आ खड़ी हुई है. बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड के बाद शूटरों की तलाश में जो नंबर सर्विलांस पर लगाए गए थे वह बंद हो गए है. ये नंबर अतीक अहमद और अशरफ की हत्या के बाद से ही बंद हैं. इन नंबरों के अचानक बंद हो जाने से पुलिस की जांच टीमें भी सकते में आ गई हैं.

यह भी पढ़ें...

शूटरों की तलाश में सर्विलांस में डाले गए थे नंबर

मिली जानकारी के मुताबिक, उमेश पाल शूटआउट में शूटर्स की तलाश के लिए पुलिस की जांच टीमों ने अतीक अहमद और उससे जुड़े कई लोगों के नंबर सर्विलांस पर लिए थे. इसमें अतीक गैंग के कई सदस्यों के भी नंबर सर्विलांस पर डाले गए थे.

मिली जानकारी के मुताबिक, अतीक और अशरफ की हत्या के बाद से ही अचानक यह सभी नंबर बंद हो गए हैं. इन नंबरों के अचानक बंद हो जाने से मामले की जांच में अब पुलिस के सामने नई चुनौती आ गई है.

यह भी पढ़ें: अतीक की हत्या के बाद अब शाइस्ता ने बनाया बिग प्लान, एक नई टीम के साथ अब करेगी ये काम

800 नंबर हुए बंद

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 800 नंबर अचानक बंद हुए हैं. अभी भी कुछ नंबरों के बंद होने का सिलसिला लगातार जारी है. जांच टीम हर पल इसपर नजर रख रही है. बता दें कि अब बंद हुए नंबरों की डिटेल खंगाली जा रही है तो वहीं उनकी कॉल डिटेल भी ली जा रही है.

यह भी पढ़ें: अतीक के वकील ने असद के मोबाइल में भेजी थी उमेश पाल की तस्वीर? इस खुलासे से मचा बवाल

किन के नंबर डाले थे सर्विलांस पर

मिली जानकारी के मुताबिक, उमेश पाल के शूटरों की तलाश में पुलिस टीमों ने शूटर के दोस्तों, रिश्तेदारों के साथ-साथ अतीक अहमद की जमीन खरीद-फरोख्त से जुड़े लोगों के नंबर भी सर्विलांस पर लगा दिए थे. मगर अतीक और अशरफ की हत्या के बाद से ही यह सभी नंबर अचानक बंद होने लगे हैं. ऐसे में संभावना यह भी जताई जा रही है कि अतीक का गैंग कुछ बड़ा प्लान भी कर सकता है.

    follow whatsapp
    Main news