संभल: खेत से वापस घर आ रही युवती को जबरन गाड़ी में डाल ले गए और किया गंदा काम! मचा हड़कंप

अनूप कुमार

• 09:56 AM • 01 Dec 2022

Sambhal News: उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं. प्रदेश के किसी ना किसी क्षेत्र से महिलाओं के खिलाफ वारदातों…

UPTAK
follow google news

Sambhal News: उत्तर प्रदेश में महिला सुरक्षा को लेकर लगातार सवाल उठते रहे हैं. प्रदेश के किसी ना किसी क्षेत्र से महिलाओं के खिलाफ वारदातों की घटनाएं सामने आती रहती हैं. इसी बीच उत्तर प्रदेश के संभल जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है. मिली जानकारी के अनुसार यहां एक युवती का अपहरण करके उसके साथ कथित गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया गया.

यह भी पढ़ें...

ये है मामला

यह पूरा मामला संभल जनपद के धनारी थाना क्षेत्र के एक गांव से सामने आया है. आरोप है कि 28 सितंबर की रात 20 साल की युवती अपने खेत से वापस घर की तरफ लौट रही थी. आरोप है कि इस दौरान गांव के ही दो युवकों ने पीड़िता को जबरन पकड़ा और अपनी गाड़ी में उसे डालकर उसका अपहरण कर दिया.

आरोप है कि आरोपी युवकों ने पीड़िता के साथ कथित गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया. मिली जानकारी के अनुसार, आरोपी पीड़िता को उसके घर के पास छोड़कर वहां से फरार हो गए.

पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने परिवार को दी तो परिवार वाले सकते में आ गए. मामले की सूचना पुलिस को दी गई. पीड़िता के पिता की तहरीर पर पुलिस ने दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. पुलिस ने पीड़ित की तहरीर के आधार पर दो नामजद आरोपियों के खिलाफ धारा 366 , 376डी और 506 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. फिलहाल आरोपी फरार हैं. पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

संभल: शादी के स्टेज पर दूल्हे ने दुल्हन को खुलेआम किया किस? युवती नाराज होकर पहुंची थाने

    follow whatsapp
    Main news