बिजनौर पुलिस ने फिल्मी स्टाइल में एनकाउंटर के बाद 2 बदमाशों को किया अरेस्ट, सिपाही भी घायल

संजीव शर्मा

• 05:28 AM • 31 Jul 2022

बिजनौर जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश और सिपाही गोली लगने से घायल हो गए.…

UPTAK
follow google news

बिजनौर जिले के मंडावर थाना क्षेत्र में पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में एक बदमाश और सिपाही गोली लगने से घायल हो गए. अपर पुलिस अधीक्षक (नगर) डॉक्टर प्रवीन रंजन ने बताया कि शनिवार रात लगभग पौने दस बजे पुलिस नियंत्रण कक्ष में संदिग्ध बदमाशों के कार में घूमने की सूचना मिली, जिसके बाद पुलिस ने जांच अभियान शुरू किया.

यह भी पढ़ें...

उन्‍होंने बताया कि रात करीब पौने 12 बजे थाना मंडावर क्षेत्र में चंदक की ओर से आ रही एक कार को पुलिस ने मंडावर-बिजनौर मार्ग पर हरिहर नगर पुलिस चौकी के पास रोकने का प्रयास किया तो कार सवार बदमाश पुलिस पर गोलियां चलाते हुए भागने लगे. इस बीच, इनाम पुरा मोड़ पर कार असंतुलित होकर सड़क किनारे खाई में गिर गई.

पुलिस ने जवाबी गोलीबारी की और दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया. उन्होंने बताया कि मुठभेड़ के दौरान अमरोहा निवासी एक बदमाश अकबर और सिपाही अरुण को गोली लग गई. दोनों को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है.

रंजन ने बताया कि बदमाशों के पास से कार के अलावा 315 बोर के दो तमंचे और छह कारतूस बरामद किए गए. उन्‍होंने बताया कि गिरफ्त में आए दूसरे बदमाश का नाम उस्मान है जो हमजा मस्जिद कटघर, मुरादाबाद का निवासी है.

अधिकारी ने बताया कि कार 23 जुलाई को चांदपुर के पतिया पाड़ा के जहीर से कलियर शरीफ जाने के लिए बुक की गयी थी और रास्ते में रात को जहीर को नशीला पदार्थ खिलाकर उसे झाड़ी में फेंक कर कार लूट ली थी.

पुलिस के अनुसार, घायल बदमाश अकबर पर लूट के चार मामले दर्ज हैं. पुलिस बदमाशों के आपराधिक इतिहास का पता लगा रही है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

बिजनौर: ‘रेप में असफल रहने पर युवक ने की चाची की हत्या’, आरोपी ने पुलिस को ये सब बताया

    follow whatsapp
    Main news