Varanasi Tak: गोदौलिया चौराहे पर खुली जीप में शूटिंग करते नजर आए फिल्म अभिनेता अजय देवगन

रोशन जायसवाल

• 09:27 AM • 07 Dec 2022

सोमवार सुबह फिल्म अभिनेता अजय देवगन वाराणसी के व्यस्ततम इलाकों में से एक गोदौलिया चौराहे पर खुली जीप में घूमते हुए नजर आए. पहले तो…

follow google news

सोमवार सुबह फिल्म अभिनेता अजय देवगन वाराणसी के व्यस्ततम इलाकों में से एक गोदौलिया चौराहे पर खुली जीप में घूमते हुए नजर आए. पहले तो लोग समझ ही नहीं पाए कि आखिर हो क्या रहा है? लेकिन कुछ लोगों ने अजय देवगन को पहचान लिया और काफी भीड़ जुटने लगी.

यह भी पढ़ें...

दरअसल, वाराणसी के गोदौलिया चौराहे पर फिल्म अभिनेता अजय देवगन अपनी आने वाली फिल्म ‘भोला’ की शूटिंग कर रहे थे. शूटिंग के दौरान गोदौलिया चौराहे का उन्होंने दो चक्कर अपनी जीप में बैठकर लगाया. अजय देवगन ड्राइविंग सीट के बगल में बैठे हुए थे.

शूटिंग के पहले अजय देवगन तड़के सुबह लोकेशन देखने पहुंचे थे. जिसके बाद शूटिंग शुरू हो गई. इस दौरान गोदौलिया चौराहे को जोड़ने वाली सभी सड़कों पर यातायात को पुलिस ने बंद करा दिया था और बैरिकेडिंग कर दी थी. अजय देवगन के फैन लगातार अपने मोबाइल कैमरे से उनकी तस्वीरों को लेते दिखे.

मालूम हो कि अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म ‘भोला’ तमिल फिल्म ‘कैथी’ की रीमेक है. यह तीसरा मौका था जब अजय देवगन अपनी इस फिल्म की शूटिंग के सिलसिले में वाराणसी में देखे गए.

इस मामले से जुड़ी वीडियो रिपोर्ट को खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

Varanasi Tak: अब अजय देवगन की ‘थैंक गॉड’ पर आपत्ति, वाराणसी कोर्ट में परिवाद दाखिल

    follow whatsapp
    Main news