Varanasi Tak: जब मुलायम सिंह यादव को किडनी देने मेदांता पहुंच गया बीएचयू का छात्र

यूपी तक

• 09:53 AM • 04 Oct 2022

Mulayam Singh Yadav News. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्हें मेदांता के आईसीयू…

follow google news

Mulayam Singh Yadav News. समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव (Mulayam Singh Yadav) की अचानक तबीयत खराब होने के कारण उन्हें मेदांता के आईसीयू में रविवार को भर्ती किया गया. उनकी हालत नाजुक बताई जा रही है, जिससे उनके समर्थकों में चिंता की लहर दौड़ पड़ी है. नेता जी को चाहने वाले लोग उनके जल्द स्वस्थ होने की दुआएं मांग रहे हैं. इटावा से लेकर वाराणसी तक नेता जी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए हवन-पूजा का सिलसिला लगातार देखने को मिल रहा है.

यह भी पढ़ें...

मेदांता में मुलायम के परिजनों के साथ-साथ करीबियों और समर्थकों के पहुंचने का सिलसिला लगातार जारी है. नेता जी की नाजुक हालत के बारे में सुनकर बीएचयू का एक छात्र भी उन्हें देखने मेदांता पहुंच गया और नेता जी को अपनी किडनी तक देने की पेशकश कर दी.

मेदांता पहुंचे छात्र आशुतोष सिंह ने बताया कि उन्हें मुलायम सिंह यादव की किडनी फेल होने की खबर मिली थी, इसलिए वह अपनी किडनी नेता जी को देने आए हैं. आशुतोष ने कहा, “मैं ईश्वर से प्रार्थना करता हूं कि वे नेता जी को जल्द से जल्द स्वस्थ करें.”

कैसी है अभी मुलायम की तबीयत?

मुलायम सिंह यादव की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है. मंगलवार को मेदांता अस्पताल की तरफ से जारी स्वास्थ्य बुलेटिन के मुताबिक, मुलायम की हालत अब भी चिंताजनक बनी हुई है और उन्हें आईसीयू में भर्ती किया गया है.

सपा द्वारा ट्वीट किए गए इस बुलेटिन के मुताबिक, विशेषज्ञों की एक टीम यादव की स्थिति पर लगातार निगरानी रख रही है.

इस मामले से जुड़ी वीडियो रिपोर्ट को खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

अखिलेश के धुर विरोधी SP सिंह बघेल भी मुलायम को देखने पहुंचे, बोले- गुरु से मिलना जरूरी था

    follow whatsapp
    Main news