यूपी इलेक्शन: वाराणसी में ‘विकास’ से कितने संतुष्ट हैं स्थानीय लोग? जानिए उनका चुनावी मूड

हिमांशु मिश्रा

03 Mar 2022 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 09:34 AM)

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के 6 चरणों के मतदान के बाद अंतिम और सातवें फेज की वोटिंग 7 मार्च को होनी है. सातवें फेज…

follow google news

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव 2022 के 6 चरणों के मतदान के बाद अंतिम और सातवें फेज की वोटिंग 7 मार्च को होनी है. सातवें फेज में वाराणसी में भी मतदान होना है. ऐसे में यहां सभी पार्टियों ने प्रचार प्रसार में पूरी ताकत झोंक दी है.

यह भी पढ़ें...

इस बीच यूपी तक मतदाताओं की चुनावी नब्ज टटोलने के क्रम में पीएम नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र वाराणसी में पहुंचा. यहां हमने लोगों से उनका चुनावी मूड जाना.

इस दौरान एक युवा ने कहा, “मोदी जी के कारण पूरे भारत में बनारस का नाम फेमस हो गया है. ” उन्होंने कहा कि एक अच्छी सरकार आए, जो युवाओं को रोजगार दे.

वहीं, एक महिला का कहना है कि इस सरकार में महिलाएं सुरक्षित हैं, बस सरकार को थोड़ा रोजगार पर ध्यान देने की जरूरत है. एक स्थानीय व्यक्ति ने कहा कि इस बार बुल्डोजर की सरकार आने वाली है.

एक अन्य व्यक्ति ने कहा, “यहां बहुत विकास हुआ है…विश्वनाथ कॉरिडोर, सड़कें, लाइट, मंदिरों का जीर्णोद्धार हुआ है. यहां विकास खुलकर सामने आ रहा है. यहां मोदी जी ने काफी काम किया है.” उन्होंने कहा कि विकास होगा तभी तो लोगों को रोजगार मिलेगा.

(अन्य लोगों ने भी अपनी-अपनी राय रखी, जिसे आप ऊपर दिए गए वीडियो में देख और सुन सकते हैं)

वाराणसी में अखिलेश बोले- ‘चुनाव के बाद बीजेपी के लोग ढूंढने पर भी नहीं मिलेंगे’

    follow whatsapp
    Main news