यूपी इलेक्शन: बुलंदशहर के ठाकुर इस बार किसे देंगे वोट? जानिए उनका चुनावी मूड

मुकुल शर्मा

06 Feb 2022 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 10:07 AM)

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है, वैसे-वैसे सियासी तपिश बढ़ती जा रही है. सभी पार्टियां जनता को साधने की हर संभव…

follow google news

उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव करीब आ रहा है, वैसे-वैसे सियासी तपिश बढ़ती जा रही है. सभी पार्टियां जनता को साधने की हर संभव कोशिश करती दिख रही हैं. इस बीच, यूपी तक वोटर्स की चुनावी नब्ज टटोलने की कोशिश कर रहा है. इसी कड़ी में हम बुलंदशहर के सिकंदराबाद विधानसभा क्षेत्र पहुंचे और वहां ठाकुर समुदाय के लोगों से उनका चुनावी मूड जानने की कोशिश की.

यह भी पढ़ें...

बातचीत के दौरान योगीराज नामक शख्स ने कहा, “हमारे क्षेत्र से बीजेपी का प्रत्याशी जीतेगा.” यहां के स्थानीय निवासी योगेश पाल सिंह ने कहा, “योगी जी की बहुत पारदर्शी नीति रही है, किसी जाति से कोई भेदभाव नहीं हुआ. योगी जी ने सबके साथ एक समान व्यवहार किया है.”

अजय प्रताप सिंह नामक युवक ने कहा, “अखिलेश और मायावती के राज में पहले चार घंटे लाइट आती थी, आज 22 घंटे लाइट आती है. योगी जी ने यूपी को अपराध मुक्त बना दिया है.”

चुनावी चर्चा के दौरान प्रेमपाल सिंह ने बीजेपी के पक्ष में वोट देने की बात करते हुए कहा, “योगी जी ने आते ही सबसे पहले हमारा चीनी मिल चलवाया, मायावती सरकार ने ये मिल बेच दिए थे और अखिलेश जी ने बीच फसल पर ये बंद करा दिए थे. इसके कारण यहां के किसान काफी परेशान हो गए थे.”

वहीं एक अन्य शख्स ने कहा, “इस बार के चुनाव में मुद्दे कुछ नहीं है. जितना भी ठाकुर बाहुल्य क्षेत्र है, वो हमेशा से ही बीजेपी को वोट देता आया है. इस चुनाव में योगी जी को वोट जा रहा है, किसी प्रत्याशी को नहीं.”

(इसके अलावा अन्य लोगों ने भी अपनी-अपनी राय रखी, जिसे आप ऊपर दिए गए वीडियो में देख सकते हैं.)

यूपी चुनाव: क्या है आगरा की फतेहाबाद सीट का सियासी हाल, इस बार किसे मिलेगी जीत?

    follow whatsapp
    Main news