Kanpur Tak: कानपुर पुलिस कमिश्नर के बनाए नियमों का पालन नहीं कर रहे हैं स्कूल?

रंजय सिंह

• 09:12 AM • 31 Aug 2022

कानपुर (Kanpur Tak) में जाम से निजात पाने के लिए पुलिस कमिश्नर के नियमों का स्कूलों में पालन नहीं किया जा रहा है! स्कूलों के…

follow google news

कानपुर (Kanpur Tak) में जाम से निजात पाने के लिए पुलिस कमिश्नर के नियमों का स्कूलों में पालन नहीं किया जा रहा है! स्कूलों के बाहर सड़क पर वाहन खड़े दिखाई दे रहे हैं. हालांकि, इस दौरान पुलिस कमिश्नर के निर्देशानुसार एक-एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी चौराहे पर मौजूद आए.

यह भी पढ़ें...

Kanpur News: जानकारी के मुताबिक, कानपुर पुलिस कमिश्नर बीपी जोगदंड ने स्कूलों के प्रबंधकों से बातचीत कर ट्रैफिक जाम को मैनेज करने के लिए एक नई योजना तैयार की.

योजना के मुताबिक, जिन स्कूलों के पास अपना ग्राउंड है, वहां स्कूली बच्चों के परिजन अपने वाहनों को खड़ा करेंगे. मगर धरातल पर इस व्यवस्था का पालन होता नहीं दिख रहा है.

इसके अलावा कानपुर पुलिस कमिश्नर ने जो नई योजना बनाई है उसके मुताबिक अब हर चौराहे पर एक ट्रैफिक दरोगा की पोस्टिंग होगी, जो वहां पर ट्रैफिक सिपाही और होमगार्डों को को मैनेज करेगा और जाम होने की स्थिती में उचित निर्णय लेकर जाम को हटाने की कोशिश करेगा.

यूपी तक ने स्कूली बच्चों के परिजनों से बातचीत कर उनसे इस नई योजना पर उनकी राय जानने की कोशिश की है, जिसे आप ऊपर शेयर किए गए वीडियो में देख सकते हैं.

Kanpur Tak: कानपुर पुलिस पर नाबालिग से रेप केस में सिपाही को बचाने का आरोप, जानें मामला

    follow whatsapp