कासगंज: सरकारी स्कूल में मिड डे मील के चक्कर में प्रिंसिपल और टीचर के बीच चप्पलें चल गईं

शिवानी गोस्वामी

• 04:38 PM • 25 Dec 2022

कभी बाल पकड़कर तो कभी चप्पल से पीटकर और कभी मुंह नोच नोचकर लड़ाई करती ये कोई साधारण महिलाएं नहीं हैं. एक स्कूल की प्रिंसिपल…

follow google news

कभी बाल पकड़कर तो कभी चप्पल से पीटकर और कभी मुंह नोच नोचकर लड़ाई करती ये कोई साधारण महिलाएं नहीं हैं. एक स्कूल की प्रिंसिपल है और दूसरी इसी स्कूल की टीचर है. किसी बात को लेकर दोनों के बीच विवाद हुआ, तो बात मारपीट पर पहुंच गई. इस मारपीट का कारण भी हम आपको बताएंगे. लेकिन, पहले जरा ये वीडियो देखिए. (ऊपर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक करें.)

यह भी पढ़ें...

कासगंज के सहावर ब्लाक खंड क्षेत्र के प्राथमिक विद्यालय बढ़ारी कला की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हैं. ये वो महिलाएं हैं जो बच्चों को शिक्षा देती हैं. आचरण सिखाती हैं, लेकिन जरा मैडम के तेवर देख लीजिए. ना लोगों की शर्म की और ना ही स्कूल के बच्चों का लिहाज रहा. स्कूल की प्रिंसिपल और स्कूल की टीचर ने एक दूसरे के बाल पकड़ पकड़कर पीटा.

ये तो देखी आपने मारपीट, लेकिन अब जरा इस मारपीट का कारण भी जान लीजिए. इस मारपीट में शिक्षा मित्र के चेहरे पर काफी चोट आई हैं. जिसके वजह से वो चेहरे हम आपको पूरी तरह से नहीं दिखा सकते, क्योंकि तस्वीर आपको विचलित कर सकती है. लेकिन यहां शिक्षा मित्र ने प्रिंसिपल पर गंभीर आरोप लगाए हैं. आरोप लगाते हुए स्कूल में मिलने वाले मिड डे मील पर सवाल उठाए और कहा कि बच्चों को दूध नहीं दिया जाता. ये बात उठाई तो प्रिंसिपल मैडम ने पीट दिया.

प्रिंसिपल पर ये गंभीर आरोप लगे हैं, लेकिन प्रिंसिपल ने अलग ही कहानी बताई है. यहां प्रिंसिपल का आरोप है कि टीचर साधना पिछले एक महीने से स्कूल नहीं आ रही हैं. जब कार्रवाई की बात आई तो मारपीट पर उतर आईं.

इस मामले में दोनों पक्षों ने थाने में तहरीर दे दी है. जिसके बाद पुलिस जांच कर रही है. वहीं, यूपी तक से बातचीत में BSA ने भी इस मामले की जांच करवाने की बात कही है. अब जांच के बाद क्या होगा, ये तो आने वाला वक्त ही बता पाएगा.

कासगंज: दीप्ति बनकर पूजा कर रही थी सरकारी नौकरी, हैरान कर देगी शातिर महिला की कहानी

    follow whatsapp
    Main news