Kanpur Tak: भारी बारिश बहा ले गई कानपुर के सबसे बड़े ‘रावण का सिर’

यूपी तक

• 01:00 PM • 05 Oct 2022

कानपुर (Kanpur News) में सबसे प्रतिष्ठित परेड रामलीला के रावण का पुतला लगातार हो रही बारिश के चलते तहस-नहस हो गया है. नगर निगम द्वारा…

follow google news

कानपुर (Kanpur News) में सबसे प्रतिष्ठित परेड रामलीला के रावण का पुतला लगातार हो रही बारिश के चलते तहस-नहस हो गया है. नगर निगम द्वारा क्रेन के जरिए पुतले को ठीक करने की कोशिश की जा रही है.

यह भी पढ़ें...

सुबह से हो रही भारी बारिश के चलते पुतला रावण के 5 सिर टूट चुके हैं और रावण का पूरा श्रंगार बिगड़ गया है. अब आलम यह है कि रामलीला ग्राउंड में नगर निगम की क्रेन रावण के पुतले को सही करने की कोशिश में जुटी है.

इंजीनियर का कहना है कि पुतला सही करने के लिए हम आए हैं बरसात हो रही है कुछ रुके तो उसको सीधा करें.

गौरतलब है कि यूपी की राजधानी लखनऊ समेत कानपुर के कई हिस्सों में आज से बारिश हो रही है. बारिश के कारण विजयदशमी के पर्व का रंग फीका पड़ गया है.

यूपी के कई जगहों पर बारिश की वजह से रावण का पुतला भीग गया या तो बारिश के चलते पुतला तहस-नहस हो गया है. तेज बारिश के बाद रावण के गलने से श्रीरामलीला सोसाइटी परेड कानपुर में रावण दहन पर संशय हो गया है.

वहीं कानपुर में श्री छावनी रामलीला कमेटी ने पुतला दहन का कार्यक्रम स्थगित कर दिया है. कानपुर के गोविंद नगर पार्क में भारी बारिश और हवा से रावण का पुतला बर्बाद हो गया है.

इधर लखनऊ में पीजीआई कोतवाली के एल्डिको उद्यान-2 में दुर्गा पंडाल गिर गया. ऐशबाग में सालो से होने वाले रामलीला मैदान में चारों तरफ पानी भर गया है.पानी भरने से रामलीला में होने वाले मंचन पर संशय है. रावण दहन से पहले ही अलीगंज में जगह -जगह बनाए गए रावण पानी में पूरी तरह डूब गए है.

इस मामले से जुड़ी वीडियो रिपोर्ट को खबर की शुरुआत में शेयर किए गए Kanpur Tak के वीडियो पर क्लिक कर देखें.

कानपुर: डूबने वाले बच्चों की आखिरी फोटो आई सामने, सभी थे खुश फिर अचानक ऐसे हुआ ये हादसा

    follow whatsapp
    Main news