वाराणसी में जिस क्रूज का पीएम मोदी ने किया उद्घाटन, क्या उसमें बना है बार? जानें सच्चाई

शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में गंगा विलास क्रूज का उद्घाटन किया, जो वाराणसी से चलकर बिहार होते हुए डिब्रूगढ़ की सैर कराएगा.…

follow google news

शुक्रवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने वाराणसी में गंगा विलास क्रूज का उद्घाटन किया, जो वाराणसी से चलकर बिहार होते हुए डिब्रूगढ़ की सैर कराएगा. लेकिन अब इस मुद्दे पर समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव भी कूद पड़े हैं.

यह भी पढ़ें...

अखिलेश यादव ने आरोप लगाया है कि जिस क्रूज की इतनी चर्चा हो रही है, सुविधाएं बताई जा रही हैं, सुनने में तो यहां तक आ रहा है कि इस क्रूज पर बार भी है. बताइए मां गंगा पर अभी तक पूजा पाठ और आरती सुनते थे. लेकिन क्रूज में बार है कि नहीं ये तो बीजेपी वाले बता सकते हैं.

वहीं दूसरी तरफ जब हमारे सहयोगी ने गंगा विलास क्रूज के डायरेक्टर राज सिंह से बात की तो उन्होंने बताया कि क्रूज पर किसी भी तरह से शराब नहीं परोसी जा रही है. सिर्फ राजनीतिक फायदा लेने के लिए अफवाह फैलाई जा रही है.

राज ने यह भी बताया कि किसी भी तरह का पेय पदार्थ जिसमें मदिरा-शराब होती है वह क्रूज़ पर नहीं दी जा रही है और दूसरी तरफ बिहार में शराब बंदी है जिस वजह हम कोई शराब नहीं परोस रहे हैं.

क्रूज के डायरेक्टर ने आगे कहा कि गलत बयानबाजी की बजाए अच्छे कदम की सराहना करनी चाहिए.

वहीं क्रूज के साथ-साथ अखिलेश यादव ने लॉ एंड ऑर्डर के मुद्दे पर सरकार को घेरते हुए यहां तक कह डाला कि मुख्यमंत्री कहते थे कि हम 12 बजे सोकर उठते हैं, जबकि वे हमारी नहीं यूपी पुलिस के बारे में ऐसा कहते थे. पुलिस में इतना करप्शन पहले कभी नहीं था जितना भाजपा की सरकार में पहुंच गया है.

सपा प्रमुख अखिलेश यादव बोले- यूपी की बीजेपी सरकार का इन्वेस्टर मीट धोखा है

    follow whatsapp
    Main news