शरीर की सारी नसों में दर्द हो रहा, हाथ पैर ठंडे पड़ रहे... मुख्तार अंसारी की आखिरी चिट्ठी आई सामने तो ये पता चला

यूपी तक

29 Mar 2024 (अपडेटेड: 29 Mar 2024, 09:39 AM)

मुख्तार अंसारी ने 21 मार्च को एक लेटर बांदा कोर्ट को भेजा था. यह लेटर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें साफ तौर पर लिखा गया है कि साहब मुझे खाने में 19 मार्च की रात में कुछ विषाक्त प्रदार्थ मिलाकर दिया गया है, जिससे मेरी तबीयत बहुत बिगड़ गई है.

UPTAK
follow google news

बांदा जेल में बंद बाहुबली नेता और माफिया मुख्तार अंसारी का गुरुवार को निधन हो गया. बता दें कि मुख्तार की तबीयत पिछले कुछ दिनों से लगातार खराब बताई जा रही थी. वहीं कल रात जब उसकी सेहत ज्यादा खराब हुई तब आनन फानन में उसे बांदा मेडिकल कॉलेज लाया गया. जहां इलाज के दौरान कार्डिएक अरेस्ट होने से उसकी मौत हो गई. मुख्तार की मौत के बाद एक लेटर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस लेटर में मुख्तार द्वारा लगाए गए कई आरोपों का जिक्र है.

यह भी पढ़ें...


बता दें कि मुख्तार अंसारी ने 21 मार्च को एक लेटर बांदा कोर्ट को भेजा था. यह लेटर अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें साफ तौर पर लिखा गया है कि "साहब मुझे खाने में 19 मार्च की रात में कुछ विषाक्त प्रदार्थ मिलाकर दिया गया है, जिससे मेरी तबीयत बहुत बिगड़ गई है. ऐसा लगता है, मेरा दम निकल जाएगा और घबराहट का एहसास हो रहा है. बल्कि इससे पहले मेरा स्वास्थ्य ठीक था. कृपया मेरा सही से डाक्टरों की टीम बनाकर इलाज करवा दीजिए. इससे पहले भी 40 दिन पूर्व मेरे खाने में विषाक्त प्रदार्थ मिलाया गया था, जिसे जब चख कर स्टाफ ने दिया तो प्रार्थी समेत पूरे स्टाफ की तबियत बहुत बिगड़ गई थी. जिसका भी इलाज किया गया था."    

मुख्तार के इस शिकायत के 8 दिन बाद यानी 28 मार्च को उसकी मौत हो गई. बता दें कि गुरुवार की रात बैरेक में मुख्तार अंसारी अचानक बेहोश होकर गिर गया था. इससे पहले मंगलवार को भी रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया था. 14 घंटे ICU में रखकर इलाज किया गया था. मुख्तार अंसारी के बड़े भाई और गाजीपुर से सांसद अफजाल अंसारी ने भी जेल प्रशासन पर कई तरह के आरोप लगाए थे. अफजाल असांरी ने मुख्तार से मुलाकात के बाद मीडिया से बात करते हुए कहा था कि उनका भाई काफी कमजोर हो गया है और उसे बोलने में भी दिक्कत हो रही है.

    follow whatsapp
    Main news