UP में साल 2023 में होंगी बंपर भर्तियां! जानिए किस विभाग में कितने पद हैं खाली

आशीष श्रीवास्तव

• 12:46 PM • 06 Dec 2022

Up Employment News: रोजगार के हिसाब से साल 2023 यूपी एक युवाओं के लिए अच्छा साबित हो सकता है. दरअसल, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार…

UPTAK
follow google news

Up Employment News: रोजगार के हिसाब से साल 2023 यूपी एक युवाओं के लिए अच्छा साबित हो सकता है. दरअसल, उत्तर प्रदेश की योगी सरकार साल 2023 में बंपर भर्ती निकालने का प्लान बना रही है, जिसके लिए विभागों से ब्यौरा तलब किया गया है. मिली जानकारी के अनुसार, इसमें मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों और पैरामेडिकल स्टाफ सहित पुलिस विभाग और अन्य विभाग में जो पद खाली हैं, उनकी डिटेल मांगी गई है.

यह भी पढ़ें...

मिली जानकारी के अनुसार, किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी और लोहिया संस्थानों में 14,000 खाली पड़े पदों को भरने की मंजूरी दे दी गई है. किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में 10,042 और डॉ. राम मनोहर लोहिया आयुर्विज्ञान संस्थान में 3,862 पदों की भर्तियां होंगी. यही नहीं रिटायर्ड डॉक्टरों को भी नियुक्ति देने के लिए स्वास्थ विभाग की तरफ से आवेदन मांगा गया है.

Up Rojgar Samachar: इसके अलावा यूपी पुलिस भर्ती एवं प्रोन्नति बोर्ड 35,000 सिपाहियों की भर्ती करेगा. जबकि नागरिक पुलिस में 26,200, PAC में कॉन्स्टेबल के लिए 8,500 और फायरमैन के 10.57 पदों पर युवाओं को भर्ती करने की तैयारी है. इन को भर्तियों के लिए जल्द ही नोटिफिकेशन जारी किया जा सकता है.

Up Govt Vacancy: आपको बता दें कि सीएम योगी ने सभी विभागों को निर्देश दिया है कि जल्द ही इन खाड़ी पड़े पदों पर भर्ती की प्रक्रिया शुरू की जाए. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि आने वाले दिनों में भर्ती की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी.

UP: रिवर फ्रंट घोटाले पर सियासत तेज, शिवपाल यादव से भी जुड़े तार! जानिए इससे जुड़ी हर बात

    follow whatsapp
    Main news