सोनभद्र: भोजपुरी फिल्म के निर्माता-निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी का शव होटल के कमरे में मिला

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में रॉबर्ट्सगंज स्थित एक होटल में भोजपुरी फिल्म के निर्माता-निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव होटल के…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के सोनभद्र जिले में रॉबर्ट्सगंज स्थित एक होटल में भोजपुरी फिल्म के निर्माता-निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव होटल के कमरे में पाया गया है. मौके पर पहुंची कोतवाली पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया है. भोजपुरी फिल्म ‘दो दिल बंधे एक डोरी से’ की शूटिंग के सिलसिले में सुभाष चंद्र तिवारी रॉबर्ट्सगंज स्थित एक होटल के कमरे में रुके थे.

यह भी पढ़ें...

भोजपुरी फिल्म के निर्माता-निर्देशक सुभाष चंद्र तिवारी का संदिग्ध परिस्थितियों में शव रॉबर्ट्सगंज स्थित एक होटल के कमरे में पाया गया. काफी देर तक जब कमरा नहीं खुला तो होटल के कर्मचारियों को शक हुआ. उन्होंने डायल 112 पर फोन किया.

सूचना पर रॉबर्ट्सगंज कोतवाल मनोज कुमार सिंह दल-बल के साथ होटल पहुंचे. पुलिस ने कमरे का दरवाजा तोड़ा,तो देखा कि सुभाष चंद्र तिवारी बिस्तर पर पड़े थे.

पुलिस के मुताबिक, शरीर ठंडा पड़ चुका था. देखने से ऐसा लग रहा था कि उनकी मौत हो चुकी है. उन्हें तुरंत ही जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

बताया जा रहा है कि मृतक वाराणसी के रहने वाले थे और वह अपना सारा काम मुंबई में रहकर करते थे. सोनभद्र में फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी थी और फिल्म के ज्यादातर क्रू मेंबर, एक्टर और एक्ट्रेस जा चुके थे. पुलिस के मुताबिक, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का सही पता चल सकेगा.्

    follow whatsapp
    Main news