मुख्तार अंसारी के साले शरजील रजा की ईडी को फिर मिली 7 दिन की कस्टडी

पंकज श्रीवास्तव

• 12:34 PM • 15 Nov 2022

प्रयागराज में मुख्तार अंसारी के साले शरजील रजा की ईडी को फिर 7 दिन की कस्टडी रिमांड मिली है. शरजील रजा अब 22 नवबंर तक…

UPTAK
follow google news

प्रयागराज में मुख्तार अंसारी के साले शरजील रजा की ईडी को फिर 7 दिन की कस्टडी रिमांड मिली है. शरजील रजा अब 22 नवबंर तक ईडी की कस्टडी रिमांड पर रहेगा. ईडी ने सात दिन की कस्टडी रिमांड पूरी होने पर सरजील को जिला जज की कोर्ट में पेश किया था.

यह भी पढ़ें...

इस दौरान ईडी ने शरजील रजा की एक हफ्ते की कस्टडी रिमांड की मांग की थी. जिला जज संतोष राय ने शरजील रजा की 7 दिन की कस्टडी रिमांड मंजूर की.

कोर्ट ने कस्टडी रिमांड के दौरान टार्चर न करने और मेडिकल सुविधा मुहैया कराने का आदेश दिया था. ईडी ने अदालत को शरजील रजा से पूछताछ में कई अहम जानकारी मिलने की जानकारी दी थी.

बता दें कि बीते 8 नवंबर से शरजील रजा ईडी की कस्टडी रिमांड पर है. मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी और शरजील रजा को कस्टडी रिमांड में लेकर ईडी पूछताछ कर रही है.

मुख्तार अंसारी के खिलाफ दर्ज मनी लॉन्ड्रिंग के केस में अब्बास अंसारी और शरजील रजा को ईडी ने गिरफ्तार किया था. मार्च 2021 में ईडी ने मुख्तार अंसारी के खिलाफ मनी लांड्रिंग का केस दर्ज किया था.

गौरतलब है कि गाजीपुर जिला जेल से छूटने के बाद 7 जुलाई को ईडी ने सरजील रजा को हिरासत में लिया था. हिरासत में लेने के बाद शरजील रजा को लेकर ईडी की टीम देर रात प्रयागराज स्थित कार्यालय पहुंच गई थी. शरजील रजा के प्रयागराज पहुंचने के बाद ईडी के अधिकारियों ने उससे रात भर पूछताछ की थी.

प्रयागराज: मुख्तार अंसारी के साले साले शरजील रजा की 7 दिन की कस्टडी रिमांड मंजूर

    follow whatsapp
    Main news