मेरठ: एक बार फिर नजर आया तेंदुआ, सीसीटीवी कैमरे में कैद, इलाके के लोगों में दहशत

उस्मान चौधरी

14 Jan 2023 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:57 AM)

मेरठ की सड़कों पर एक बार फिर तेंदुआ देखा गया है. चहल कदमी करता हुआ तेंदुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिससे इलाके…

UPTAK
follow google news

मेरठ की सड़कों पर एक बार फिर तेंदुआ देखा गया है. चहल कदमी करता हुआ तेंदुआ सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया है, जिससे इलाके में दहशत का माहौल है. तेंदुआ जागृति विहार के कीर्ति पैलेस के आसपास नजर आया है.

यह भी पढ़ें...

सीसीटीवी में साफ देखा जा सकता है कि तेंदुआ चहल कदमी करता हुआ जा रहा है. सीसीटीवी फुटेज रात में लगभग 1:30 बजे के आसपास का बताया जा रहा है.

मेरठ में लगातार पिछले कई दिनों से तेंदुआ देखे जाने की चर्चाएं चल रही हैं. इसी बीच पिछले दिनों कई बार तेंदुआ देखे जाने की बात भी सामने आई और बीते दिनों एक सीसीटीवी में तेंदुआ चहल कदमी करता हुआ कैद भी हुआ.

एक बार फिर मेरठ के जागृति विहार इलाके के कीर्ति पैलेस के आसपास रात को लगभग 1:30 बजे तेंदुआ देखा गया और सीसीटीवी में कैद हो गया. तेंदुए की आहट से लोगों में दहशत का माहौल है.

वहीं मेरठ वन विभाग की टीम भी सूचना पर मौके पर पहुंची और तेंदुए की तलाश के लिए वन विभाग की टीम लगातार सर्च ऑपरेशन चला रही है.

बीते महीने में यह तीसरी बार है जब तेंदुए को देखा गया है. लगातार वन विभाग की टीम भी इसको पकड़ने के लिए सर्च ऑपरेशन चलाए हुए हैं. इससे पहले तेंदुआ दो बार मेरठ कैंट इलाके में देखा गया है.

वहीं, इस मामले में मेरठ के एडीएम सिटी दिवाकर सिंह ने बताया कि वन विभाग की तरफ से टीम लगाई गई है और जहां-जहां भी इसकी लोकेशन मिलती है वहां सर्च ऑपरेशन चलाया जाता है. उनका कहना है कि सभी लोगों से अनुरोध है कि पैनिक क्रिएट करने की जरूरत नहीं है. तेंदुआ दिखता है तो तुरंत उसकी सूचना दें. उन्होंने कहा कि हो सकता है कुछ लोग गलत सूचना भी दे रहे हो, लेकिन जहां सूचना मिलेगी हम तुरंत तेंदुए को सर्च करेंगे.

मेरठ: दुस्साहस! स्कूल से घर जा रही 11वीं की छात्रा को बस में युवक ने मार दी गोली, जानें

    follow whatsapp
    Main news