रात में अचानक तबीयत खराब होने के बाद शौचालय में गिर गया था माफिया मुख्तार, फिर हुआ ये सब

यूपी तक

26 Mar 2024 (अपडेटेड: 26 Mar 2024, 04:11 PM)

विभिन्न आपराधिक मामलों में बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को तबीयत बिगड़ने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है.

तस्वीर में मुख्तार अंसारी (फाइल फोटो)
follow google news

Mukhtar Ansari News: विभिन्न आपराधिक मामलों में बांदा जेल में बंद माफिया मुख्तार अंसारी को तबीयत बिगड़ने के बाद मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. मुख्तार के भाई और गाजीपुर से बहुजन समाज पार्टी के सांसद अफजाल अंसारी ने बताया कि आज तड़के उन्हें मोहम्मदाबाद थाने से एक संदेश प्राप्त हुआ जिसमें उन्हें बताया गया कि मुख्तार की तबीयत खराब है और उसे बांदा मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया गया है. अंसारी ने मंगलवार को बांदा मेडिकल कॉलेज पहुंचने के बाद संवाददाताओं से बातचीत में कहा कि मुख्तार आईसीयू में भर्ती है और होश में है.

यह भी पढ़ें...

मुख्तार की तबीयत को लेकर सामने आई ये नई बात

 

इस बीच, पुलिस महानिदेशक (कारागार) कार्यालय से जारी एक बयान में बताया गया है कि बंदी मुख्तार अंसारी की तबीयत रात में अचानक खराब हो जाने तथा शौचालय में गिर जाने के कारण तत्काल जेल डॉक्टर ने उसका उपचार किया और जिला प्रशासन को सूचित कर डॉक्टरों की टीम बुलाई गई, जिसने बंदी को मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया.  बयान के मुताबिक, रात में ही बंदी को पुलिस सुरक्षा में मेडिकल कालेज बाँदा में भर्ती कराया गया जहां उसका उपचार हो रहा है.

 

 

अफजाल ने किया था सीएम योगी को फोन

सांसद अफजाल अंसारी ने बताया है कि मुख्तार से मुलाकात के लिए बांदा रवाना होने से पहले उन्होंने मुख्यमंत्री कार्यालय में सूचना के लिए फोन किया था लेकिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के गोरखपुर में होने की वजह से उनसे संपर्क नहीं हो पाया. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री कार्यालय में फोन करने का मकसद यह गुजारिश करना था कि बांदा मेडिकल कॉलेज में अगर उपचार की पर्याप्त व्यवस्था नहीं हो तो मुख्तार को लखनऊ के मेदांता अस्पताल या किसी अन्य बड़े चिकित्सालय में भर्ती कराया जाए और अगर सरकार इलाज का खर्च नहीं उठा सकती तो परिजन यह खर्च वहन कर लेंगे. 

अस्पताल की ओर से आया ये अपडेट 

बांदा मेडिकल कॉलेज द्वारा जारी एक मेडिकल बुलेटिन के अनुसार, 'मुख्तार अंसारी को तड़के तीन बजकर 55 मिनट पर पेट में दर्द की शिकायत होने पर भर्ती कराया गया था और चार-पांच दिनों से पेट में काफी दर्द था. उपचार शुरू हो गया है. वर्तमान में रोगी की हालत स्थिर है.'

(भाषा के इनपुट्स के साथ)


 

    follow whatsapp
    Main news