हरदोई: आवारा सांड से बाइक की टक्कर, महिला आरक्षी की मौत, गम के साये में परिवार

प्रशांत पाठक

• 03:36 PM • 21 Mar 2022

हरदोई जिले में होली की छुट्टी में अपने घर वापस आई एक महिला आरक्षी की आवारा सांड से बाइक की टक्कर की वजह से मौत…

UPTAK
follow google news

हरदोई जिले में होली की छुट्टी में अपने घर वापस आई एक महिला आरक्षी की आवारा सांड से बाइक की टक्कर की वजह से मौत हो गई. घर की होनहार बेटी इस तरह सबसे जुदा हो जाएगी, यह परिवार ने कभी सपने में नहीं सोचा था. इस घटना के बाद महिला आरक्षी उपासना का पूरा परिवार गम के सैलाब में डूबा है. परिवार वालों के आंसू थमने का नाम नहीं ले रहे हैं.

यह भी पढ़ें...

जिले के हरपालपुर कस्बा के रहने वाले श्याम सिंह कुशवाहा की बेटी उपासना कुशवाहा मुरादाबाद में पुलिस की ट्रेनिंग कर रही थीं. होली में छुट्टी के मौके पर वह घर के लिए मुरादाबाद से ट्रेन के जरिए हरदोई स्टेशन पहुंची थीं.

स्टेशन से महिला आरक्षी को उनके पिता बाइक से लेकर घर जा रहे थे. तभी शहाबुद्दीनपुर गांव के पास बाइक एक काले रंग के आवारा सांड़ से टकरा गई. जिससे पिता और बेटी दोनों गंभीर रूप से घायल हो गए. दोनों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर बेटी उपासना को लखनऊ रेफर कर दिया गया, जहां इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई है.

श्याम सिंह के चार संतानों में सबसे बड़ा बेटा विमलेश दिल्ली में जॉब करता है, जबकि तीन बेटियों में 23 वर्षीय उपासना दूसरे नंबर पर थी. उपसाना घर की एकमात्र ऐसे लड़की थी जो सरकारी नौकरी पाने में सफल हुई थी. अक्टूबर, 2021 में उपासना की पुलिस विभाग में भर्ती हुई थी.

उपासना कुशवाहा की असमय मौत के बाद उसके पिता, भाई, बहन, मां सहित अन्य परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल हो गया है.

बुलंदशहर: ‘मानसिक रूप से अस्वस्थ व्यक्ति ने सात लोगों पर हमला किया’, दो की मौत

    follow whatsapp
    Main news