गोला उपचुनाव: सपा नेता उदयवीर ने कहा- यादव पुलिसकर्मियों को जबरन छुट्‌टी पर भेजा गया

(Gola Gokarannath By Election) गोला उपचुनाव में वोटिंग की तरीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही प्रत्याशियों और पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला…

UPTAK
follow google news

(Gola Gokarannath By Election) गोला उपचुनाव में वोटिंग की तरीख जैसे-जैसे नजदीक आ रही है वैसे ही प्रत्याशियों और पार्टियों के बीच आरोप-प्रत्यारोप का सिलसिला बढ़ता जा रहा है. चुनाव से ऐन पहले सपा ने सत्तारुढ़ पार्टी पर गंभीर आरोप लगाए हैं. सपा नेता उदयवीर सिंह का आरोप है कि सरकार ने वोटिंग से पहले ही विधानसभा में यादव पुलिसकर्मी और पुलिस अधिकारियों को जबरन छुट्‌टी पर भेज दिया है.

यह भी पढ़ें...

यूपीतक से बातचीत में सपा नेता उदयवीर सिंह ने कहा- सपा के सभी बड़े नेता दिन रात लखीमपुर में डेरा जमाया हुए हैं. सरकार सपा के उम्मीदवार और कार्यकर्ताओं को परेशान कर रही है. यादव पुलिस वालों को जबरदस्ती छुट्टी पर भेज दिया गया है. यह सब अंतिरिक सुरक्षा में दखल देगा. सीओ, एसएचओ सब यादव थे जिनको छुट्टी पर भेज दिया गया है. फोर्स के मन में यह नहीं जाना चाहिए था कि जाति की वजह से उन्हें छुट्‌टी पर भेजा गया है.

ब्रजेश पाठक की अपने ही विभाग में नहीं चलती है- उदयवीर

उदयवीर ने ब्रजेश पाठक के बयान पर कहा- उनकी अपने ही डिपार्टमेंट में तो चलती नहीं है. एक वार्ड बॉय से तो काम नहीं करा पाते. वह बोलकर अपने पद के सम्मान को खत्म कर देते हैं. ऐसे बयान देते रहते हैं जिससे चैनल पर दिखते रहें. उदयवीर सिंह ने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के देहांत के बाद मैनपुरी की सीट खाली होने और उसपर चुनाव को लेकर कहा- मैनपुरी घरेलू बात है. सही समय पर उचित निर्णय लिया जाएगा. पार्टी लीडरशिप इसमें कोताही नहीं बरतेगी.

वीसी पर एफआईआर के मामले पर बोले सपा नेता

वीसी पर एफआईआर दर्ज होने सपा नेता उदयवीर सिंह ने कहा- भ्रष्टाचार इस सरकार का नियम है. मोदी और योगी सरकार में प्रतियोगिता चल रही है कि कौन ज्यादा भ्रष्टाचारी. आपसी बंटवारे के झगड़े में मुकदमा लिख गया होगा. बाद में यह सरकार माल का बंटवारा जब सही हो जाएगा तब सही कर देंगे.

    follow whatsapp
    Main news