फिरोजाबाद: शादी के मंडप की जगह अचानक दूल्हा पहुंचा थाने, जानें पूरा मामला

सुधीर शर्मा

22 Apr 2023 (अपडेटेड: 22 Apr 2023, 10:14 AM)

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक युवक को शादी से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में एक अनोखा मामला सामने आया है. यहां एक युवक को शादी से पहले ही पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया. पुलिस ने आरोपी के मेहंदी लगे हाथों में हथकड़ियां लगाकर गिरफ्तार किया.

यह भी पढ़ें...

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, रसूलपुर इलाके के गुरुदेव नगर में रहने वाला युवक प्रशांत गुप्ता उर्फ जैकी की शादी 21 अप्रैल, शुक्रवार को होनी थी. शादी को लेकर बारात की तैयारी हो रही थी तभी पुलिस ने दूल्हे प्रशांत गुप्ता उर्फ जैकी को गिरफ्तार कर लिया.

पुलिस अधिकारियों की मानें तो प्रशांत गुप्ता उर्फ जैकी के ऊपर 12 मुकदमे दर्ज हैं. ये रसूलपुर थाना का हिस्ट्रीशीटर है. लड़की वालों से अपराधिक इतिहास की बात छुपा कर वह शादी करने के लिए निकला था.

प्रशांत गुप्ता उर्फ जैकी पर आरोप है कि वह लड़कियों से शादी के नाम पर शोषण करता था. उसके खिलाफ नशे की तस्करी का भी मामला दर्ज है .

फिरोजाबाद के सीओ सिटी कमलेश कुमार ने कहा कि थाना रसूलपुर पुलिस ने प्रशांत उर्फ जैकी पर एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं. इसमें से एक मुकदमे में महिला ने आरोप लगाया था कि इसने उसके साथ संबंध बनाए थे. इस मामले में उसे गिरफ्तार कर जेल भेजा गया है.

    follow whatsapp
    Main news