मुख्तार अंसारी के ठिकानों पर ED की कार्रवाई, ओपी राजभर बोले- ये विपक्ष के साथ ही क्यों?

संतोष शर्मा

• 02:03 PM • 18 Aug 2022

माफिया मुख्तार अंसारी के ठिकानों पर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की कार्रवाई पर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि ये सब विपक्ष के साथ…

UPTAK
follow google news

माफिया मुख्तार अंसारी के ठिकानों पर ईडी (प्रवर्तन निदेशालय) की कार्रवाई पर सुभासपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि ये सब विपक्ष के साथ ही क्यों? क्या सत्ता पक्ष के पास माल नहीं है. उनके पास भी तो लोग हैं.

यह भी पढ़ें...

ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि ईडी हमेशा विपक्ष विपक्ष के ऊपर ही कार्रवाई क्यों करती है. जब देश में कांग्रेस सरकार थी तो सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई पर कहा था कि सीबीआई तोता है. अपराधियों की कोई जाति नहीं होती और ना कोई धर्म होता है, लेकिन जाति और धर्म को देखकर कार्रवाई होती है तो सवाल वहीं खड़ा होता है कि यह रेड राजनीति से प्रेरित होकर की जा रही है.

न्यायालय के आदेश पर विधायक अब्बास अंसारी पर जो कार्रवाई हो रही है वह होगी ही. हमारे वर्तमान विधायक को कोर्ट ने भी कह दिया कि विधायक फरार नहीं है. सिर्फ हिंदू-मुस्लिम की राजनीति हो रही है. ईडी को या तो आजम खान दिखते हैं या अतीक अहमद दिखते हैं या मुख्तार अंसारी दिखते हैं. ईडी के सामने क्या सिर्फ तीन ही लोग हैं. चौथा कहां गया? पांचवा कहां गया?

गौरतलब है कि गाजीपुर में भारी फोर्स के साथ ईडी ने मुख्तार अंसारी के परिवार और उनके करीबियों के खिलाफ 4 जगहों पर छापेमारी की है. मिली जानकारी के अनुसार, सदर कोतवाली इलाके के 3 जगहों में रौजा स्थित गणेश दत्त मिश्रा, टाउन हाल के सरायगली मुहल्ले में खान बस मालिक मुश्ताक खान और मिश्र बाजार स्थित स्वर्ण व्यवसाई विक्रम अग्रहरी के घर पर ईडी की छापेमारी चल रही है. वहीं, मोहम्मदाबाद में अफजाल अंसारी के घर भी ईडी की छापेमारी चल रही है.

ओपी राजभर ने योगी सरकार के इस कदम का किया स्वागत, वहीं सपा और बसपा को इस मुद्दे पर घेरा

    follow whatsapp
    Main news