बुलंदशहर: निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिरा, मजदूर समेत 30 घायल, 4 की हालत गंभीर

मुकुल शर्मा

• 04:41 PM • 12 Feb 2022

बुलंदशहर में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिर गया. जिससे वहां काम कर रहे मजदूर समेत मौके पर…

UPTAK
follow google news

बुलंदशहर में शनिवार को बड़ा हादसा हो गया. यहां एक निर्माणाधीन मकान का लेंटर गिर गया. जिससे वहां काम कर रहे मजदूर समेत मौके पर करीब 30 लोग घायल हो गए.

यह भी पढ़ें...

घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची गई. जिसके बाद पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. घटना में चार घायलों की हालत गंभीर बताई जा रही है. पुलिस का कहना अभी तक किसी की मौत नहीं है, सभी मामूली रूप से घायल हैं.

बुलंदशहर जिले के शिकारपुर कोतवाली क्षेत्र में ये हादसा हुआ. बताया जा रहा है कि मेरठ-बदायूं हाइवे पर एक निर्माणाधीन मकान का लेंटर डाला जा रहा था. इसी दौरान मकान का लेंटर गिर गया. इस हादसे में काम कर रहे मजदूर समेत करीब 30 लोग घायल हो गए.

मौके पर पहुंची पुलिस ने राहत बचाव कार्य शुरू किया. पुलिस ने आम नागरिकों के सहयोग से घायलों को लेंटर के नीचे से बाहर निकाला और फिर नजदीकी अस्पताल पहुंचाया.

इस घटना में चार मजूदरों की हालत गंभीर बताई जा रही है. गंभीर मजदूरों का प्राथमिक इलाज करने के बाद उन्हें हायर मेडिकल सेंटर रेफर कर दिया गया है.

यूपी इलेक्शन: बुलंदशहर के ठाकुर इस बार किसे देंगे वोट? जानिए उनका चुनावी मूड

    follow whatsapp
    Main news