साक्षी मलिक के साथ खूब वायरल हो रही अपनी इस तस्वीर पर बृजभूषण ने दिया बड़ा बयान, सबकुछ बताया

यूपी तक

• 03:44 PM • 01 May 2023

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) की एक तस्वीर महिला…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के कैसरगंज से बीजेपी सांसद और भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह (Brij Bhushan Sharan Singh) की एक तस्वीर महिला खिलाड़ी साक्षी मलिक (Sakshi Malik) के साथ सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही है. इस तस्वीर में बृजभूषण शरण सिंह और साक्षी मलिक दोनों एक साथ खड़े नजर आ रहे हैं. महिला पहलवानों के यौन उत्पीड़न के आरोपों का सामना कर रहे बृजभूषण शरण सिंह ने अब इस वायरल तस्वीर को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

यह भी पढ़ें...

यूपीतक से खास बातचीत में बृजभूषण शरण सिंह ने इस वायरल तस्वीर को लेकर कहा,


“साक्षी मलिक मेरे से किस तरह से लिपटी पड़ी थी…उस फोटो को आप देखिए कि क्या मैं मेरी कमर पकड़ रहा था या वो (साक्षी मलिक) पकड़ रही थी. जब आपको मुझसे इतनी नफरत है तो आप मेरे से कैसे इस तरह का व्यवहार कर सकते हैं. कैसे मेरे साथ इस तरीके से फोटो ले सकते हैं…”

बता दें कि विश्व चैंपियनशिप की पदक विजेता विनेश फोगाट, ओलंपिक पदक विजेता बजरंग पूनिया और साक्षी मलिक सहित कई स्टार पहलवानों ने बृजभूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोप लगाए हैं और वे दिल्ली स्थित जंतर-मंतर पर अनिश्चितकालीन धरने पर बैठे हैं.

महिला पहलवानों द्वारा बृजभूषण के खिलाफ यौन उत्पीड़न के आरोपों के संबंध में दिल्‍ली पुलिस ने शुक्रवार को दो प्राथमिकी दर्ज की थीं. पहली प्राथमिकी एक नाबालिग द्वारा लगाए गए आरोपों से संबंधित है, जिसे यौन अपराधों से बच्चों के संरक्षण (पॉक्सो) अधिनियम के साथ भारतीय दंड संहिता की प्रासंगिक धाराओं के तहत दर्ज किया गया है. दूसरी प्राथमिकी शिकायतों की व्यापक जांच के संबंध में दर्ज की गई है.

    follow whatsapp
    Main news