एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे की मां का बड़ा आरोप, कहा – ‘भोजपुरी सिंगर और उसके भाई ने कराई हत्या’

रोशन जायसवाल

27 Mar 2023 (अपडेटेड: 27 Mar 2023, 08:54 AM)

Varanasi News: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey ) की रविवार को आत्महत्या की खबर सामने आई. एक्ट्रेस की मौत की खबर ने…

UPTAK
follow google news

Varanasi News: भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Bhojpuri Actress Akanksha Dubey ) की रविवार को आत्महत्या की खबर सामने आई. एक्ट्रेस की मौत की खबर ने उनके परिवार संग सभी फैन्स को सदमे में डाल दिया. आकांक्षा दुबे की मौत से भोजपुरी सितारे सदमे में डूबे हैं, हर कोई उनके लिए आंसू बहा रहा है. इसी बीच आकांक्षा दुबे की मां ने भोजपुरी के एक सिंगर पर बड़ा आरोप लगाया है.

यह भी पढ़ें...
आकांक्षा की मां ने लगाया बड़ा आरोप

आकांक्षा दुबे की संदिग्ध आत्महत्या के मामले में सोमवार को एक नया मोड़ आया है. वाराणसी पहुंची आकांक्षा दुबे की मां मधु दुबे ने मशहूर भोजपुरी गायक समर सिंह और उसके भाई संजय सिंह पर उनकी बेटी की हत्या का आरोप लगाया है. मधु दुबे ने आरोप लगाया है कि उनकी बेटी के साथ मिलकर समर सिंह और संजय सिंह ने तीन सालों में करोड़ों रूपए कमाए और पैसे नहीं दिए.

भोजपुरी सिंगर पर हत्या का आरोप!

मधु दुबे ने बड़ा आरोप लगाते हुए यह भी कहा कि, ’21 मार्च को समर सिंह के भाई संजय सिंह ने आकांक्षा दुबे को जान से मारने की धमक दी थी, जिस बारे में आकांक्षा दुबे ने खुद फोन पर उनको बताया था.’ वहीं आकांक्षा दुबे का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है. वीडियो में आकांक्षा रोती हुई नजर आ रही हैं. बताया जा रहा है कि आकांक्षा सुसाइड से पहले सोशल मीडिया पर लाइव आईं थी.

बता दें कि बीते रविवार को ही आकांक्षा का गाना भोजपुरी सिनेमा स्टार पवन सिंह के साथ रिलीज हुआ था. वीडियो गाने ‘आरा कभी हारा नहीं’ को लेकर आकांक्षा ने फोटो अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किए थे. मगर अपने गाने के रिलीज होने से पहले ही आकांक्षा ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

 

ये भी पढ़ें – मौत से पहले इंस्टाग्राम पर लाइव आई थीं आकांक्षा दुबे? ये वाला वीडियो हो रहा वायरल

    follow whatsapp
    Main news