बांदा: देर शाम डीएम-एसपी ने जेल पहुंच खंगाली मुख्तार अंसारी की बैरक, मचा हड़कंप

सिद्धार्थ गुप्ता

31 Jan 2023 (अपडेटेड: 14 Feb 2023, 08:56 AM)

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मंगलवार देर शाम डीएम-एसपी अचानक मंडल कारागार पहुंच गए, जहां उन्होंने मुख्तार अंसारी की बैरक की सघन तलाशी ली.…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में मंगलवार देर शाम डीएम-एसपी अचानक मंडल कारागार पहुंच गए, जहां उन्होंने मुख्तार अंसारी की बैरक की सघन तलाशी ली. हालांकि, तलाशी के दौरान कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला.

यह भी पढ़ें...

अचानक भारी पुलिस बल के साथ पहुंचने से जेल प्रशासन में हड़कंप मच गया. घंटों डीएम-एसपी ने आलाधिकारियों के साथ जेल परिसर का बारीकी से निरीक्षण किया और जेल प्रशासन को तमाम सुधार के निर्देश दिए. 

दरअसल, डीएम दीपा रंजन और एसपी अभिनंदन देर शाम करीब साढ़े 7 बजे 3 दर्जन पुलिस टीम के साथ जेल का निरीक्षण करने पहुंचे, जहां उन्होंने जेल परिसर में बनी बैरकों के साथ मुख्तार अंसारी की बैरक की भी सघन तलाशी ली.

मुख्तार अंसारी की बैरक के तलाशी के दौरान डीएम-एसपी को कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला. डीएम ने जेल परिसर में बने अस्पताल में भर्ती मरीजों का भी हालचाल जाना और जरूरी इलाज समय से देने के लिए जेल प्रशासन को निर्देश दिए. साथ ही डीएम ने किचेन शेड में जाकर खाने की गुणवत्ता भी परखी. साफ-सफाई का निर्देश देकर करीब घंटे भर बाद पूरी टीम वापस लौट गई.

ASP लक्ष्मी निवास मिश्र ने बताया कि डीएम और एसपी ने जेल की चेकिंग की है. कोई आपत्तिजनक सामान नहीं मिला. 30 से 35 पुलिस कर्मियों की टीम चेकिंग अभियान में जुटी थी. मुख्तार अंसारी की भी बैरक की तलाशी ली गई, वहां भी कोई सामान नहीं मिला. 

बांदा: महिला के 2 युवकों से थे संबंध! एक प्रेमी ने दूसरे को निर्ममता से मार डाला? जानें

    follow whatsapp
    Main news