‘मां-बाप को बुला दो, नहीं तो जेल जाना पड़ेगा’, वैलेंटाइन डे पर प्रेमी जोड़े से अभद्रता

अरविंद शर्मा

• 02:20 PM • 14 Feb 2022

आगरा में वैलेंटाइन डे के मौके पर एक प्रेमी जोड़े से अभद्रता का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो…

UPTAK
follow google news

आगरा में वैलेंटाइन डे के मौके पर एक प्रेमी जोड़े से अभद्रता का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में हिंदूवादी संगठन की ‘गुंडागर्दी’ नजर आ रही है. बजरंग दल के पदाधिकारियों ने बाल विहार पार्क में प्रेमी युगल को पकड़ने के बाद न सिर्फ लड़के को मारा, बल्कि लड़की से भी अभद्रता की.

यह भी पढ़ें...

संगठन की महिला पदाधिकारियों ने लड़की से धक्का-मुक्की की. उसका बैग छीन लिया और बैग में सामान की जांच की. लड़की को मां-बाप की इज्जत खराब करने का हवाला देते हुए कहा कि मां-बाप को बुला दो नहीं तो जेल जाना पड़ेगा.

अंतरराष्ट्रीय हिंदू परिषद के विभागाध्यक्ष अवतार सिंह गिल ने कहा, “ये हमारे हिंदुत्व को बदनाम कर रहे हैं, हमारी कुछ बहन-बेटियां सभी को बदनाम करती हैं. संगठन की महिलाएं सिर्फ हिंदुत्व को बचाने के लिए निकली हैं.”

इस मामले में पुलिस ने कानून व्यवस्था का माखौल उड़ाने वाले हिंदूवादियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है. आगरा के एसएसपी सुधीर कुमार सिंह का कहना है कि मामले में नियमानुसार कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

सुधीर कुमार सिंह ने कहा, “बाल विहार पार्क में कुछ लड़के-लड़कियां बैठे थे, बजरंग दल के कुछ कार्यकर्ता वहां पहुंचे और उनके साथ अभद्रता की गई. इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है.”

बता दें कि इससे पहले हिंदूवादी संगठन के लोगों ने वैलेंटाइन डे का पुरजोर विरोध किया. उन्होंने वैलेंटाइन डे का पुतला दहन कर अपना आक्रोश प्रकट किया. हिंदूवादी नेता पहले ही ऐलान कर चुके थे कि जो भी प्रेमी युगल वैलेंटाइन डे मनाते मिलेगा, वह उसकी मौके पर शादी करवा देंगे, उसका मुंडन करवा देंगे.

हिंदूवादी संगठन के लोगों ने अलग-अलग टीम बनाकर प्रेमी युगलों की तलाश में शहर में घूमते रहे. ये टीम शहर के पार्क, मंदिर और बाजारों में प्रेमी युगलों को खोजती रही. ऐतिहासिक इमारतों के आसपास भी हिंदूवादी नेताओं की नजर रही.

हिंदूवादी नेताओं का कहना है पाश्चात्य सभ्यता को देश पर हावी नहीं होने देंगे, वैलेंटाइन डे का विरोध लगातार जारी रहेगा.

आगरा में लूटी गई चांदी बरामद, पांच आरोपी गिरफ्तार

    follow whatsapp
    Main news