मुलायम सिंह यादव के नाम पर बलिया में बनेगा संवाद केन्द्र, भाजपा नेता ने किया ऐलान

यूपी तक

• 05:23 PM • 18 Oct 2022

उत्तर प्रदेश के बलिया में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नाम पर एक संवाद केन्द्र बनेगा. बलिया से भाजपा…

UPTAK
follow google news

उत्तर प्रदेश के बलिया में समाजवादी पार्टी के संस्थापक और पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के नाम पर एक संवाद केन्द्र बनेगा. बलिया से भाजपा सांसद विरेन्द्र सिंह मस्त ने मंगलवार को इसका ऐसाल किया. सांसद विरेन्द्र सिंह ने अपने सांसद निधि से इस सभागार को बनाने का ऐलान किया है.

यह भी पढ़ें...

भाजपा सांसद विरेन्द्र सिंह ने मंगलवार को कहा कि धरती पुत्र मुलायम सिंह यादव के नाम पर बलिया में एक संवाद केन्द्र बनेगा. इस संवाद केन्द्र के निर्माण के लिए उन्होंने सांसद निधि से 25 लाख रुपए की स्वीकृति भी दे दी है.

बता दें कि मुलायम सिंह यादव का निधन 10 अक्टूबर को गुरूग्राम के मेदांता अस्पताल में हुआ था. उनका अंतिम संस्कार नेता जी के पैतृक गांव सैफई में हुआ. वहीं समाजवादी पार्टी के संस्थापक मुलायम सिंह यादव की अस्थियां बुधवार को संगम में विसर्जित होंगी. सपा प्रमुख और उनके बेटे अखिलेश यादव अपने पिता की अस्थियां पूरे विधि-विधान से विसर्जित करेंगे. सोमवार को अखिलेश यादव ने हरिद्वार में नेता जी की अस्थियां विसर्जित की थी.

नेताजी मुलायम सिंह यादव की इच्छा के अनुसार उनकी अस्थियां संगम प्रयागराज में बुधवार को पूरे रीति रिवाज से विसर्जित की जाएंगी। अखिलेश यादव, उनकी पत्नी डिंपल यादव, चाचा शिवपाल यादव के साथ परिवार के लोग प्रयागराज में अस्थि विसर्जन के समय मौजूद रह सकते हैं.

गोरखपुर को दिवाली से पहले मिला सौगात, CM योगी ने 279 करोड़ की योजनाओं का किया लोकार्पण

    follow whatsapp
    Main news