Video: जेल से रिहा हुए माफिया डॉन बृजेश सिंह का पीएम मोदी से क्या है कनेक्शन? यहां जानिए

Video: जेल से रिहा हुए माफिया डॉन बृजेश सिंह का पीएम मोदी से क्या है कनेक्शन? यहां जानिए
फोटो: यूपी तक

पूर्वांचल में बाहुबलियों को दौर में एक नाम जो हमेशा चर्चा में रहा, जिसका अंडर वर्ल्ड तक से रिश्ता जुड़ा है, वो नाम जिस पर बाहुबली मुख्तार अंसारी पर हमला करने का आरोप लगा उसकी अब फिर से चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल, हम बात कर रहे हैं बाहुबली बृजेश सिंह (Brijesh Singh) की, जिसके अपराधों की फेहरिस्त इतनी लंबी रही कि पुलिस ने 5 लाख रुपये तक का इनाम घोषित कर दिया.

वहीं ब्रजेश सिंह जिस पर तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती की हत्या की फिरौती लेने तक का आरोप लगा है, लेकिन अब बृजेश सिंह को कोर्ट से जमानत मिल गई है. बाहुबाली बृजेश सिंह का पीएम नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) से एक कनेक्शन सामने आया है. आइए इसके बारे में जानते हैं.

दरअसल, एक इंटरव्यू के दौरान जब बाहुबली बृजेश सिंह से उनके पसंदीदा नेता के बारे में पूछा गया तो उनका कहना था कि उन्हें मोदी जी पसंद हैं.

(बृजेश सिंह ने पीएम मोदी के बारे में और क्या कुछ कहा था, जानने के लिए ऊपर शेयर किए गए वीडियो को देखें.)

बता दें कि बृजेश सिंह पिछले 13 साल से जेल मे बंद थे और उन्हें 2009 में भुवनेश्वर से गिरफ्तार किया गया था, जहां पर वह पहचान छिपाकर रियल स्टेट के व्यापारी के तौर पर रह रहा थे.

अब तक बृजेश सिंह के ऊपर 41 मामले दर्ज थे. इसमें से 15 में वह बरी हो चुके हैं. अभी सिर्फ 3 मुकदमों का ट्रायल चल रहा है. इसमें भी दो मामलों में उसे पहले ही जमानत मिल चुकी है. बस यही एक मामला था, जिसमें उसे जमानत नहीं मिली थी. अब हाई कोर्ट ने इस मामले में भी जमानत दे दी है, जिसके बाद बृजेश सिंह जेल से बाहर आ गए.

Video: जेल से रिहा हुए माफिया डॉन बृजेश सिंह का पीएम मोदी से क्या है कनेक्शन? यहां जानिए
वाराणसी MLC सीट पर बृजेश के परिवार का ढाई दशक से दबदबा, रसोइया तक को बनवाया ब्लॉक प्रमुख

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in