Varanasi Tak: पल्लवी पटेल बोलीं- योगी सरकार जनहित के काफी मुद्दे उठाकर काम कर रही, लेकिन..

सिराथू विधानसभा से विधायक पल्लवी पटेल (Pallavi Patel) गुरुवार को वाराणसी दौरे पर थीं. वह वाराणसी के कचहरी स्थित एक मैदान में आयोजित अपना दल (कमेरावादी) की राष्ट्रीय कार्यकारिणी अधिवेशन में शामिल हुईं.

इस अधिवेशन में तय हुआ कि अपना दल (कमेरावादी) समाजवादी पार्टी से अलग होकर नगर निकाय चुनाव अपने सिंबल पर लड़ेगी. गौरतलब है कि अपना दल (कमेरावादी) ने समाजवादी पार्टी के साथ मिलकर विधानसभा चुनाव लड़ा था.

योगी सरकार के वक्फ बोर्ड की प्रॉपर्टी के सर्वे से संबंधित फैसले पर पल्लवी पटेल ने कहा कि प्रदेश सरकार जनहित के काफी मुद्दे उठाकर काम कर रही है, लेकिन अगर सरकार के किसी एक्शन से जनहित में कोई दिक्कत आती है तो सरकार को पुनर्विचार करना चाहिए.

वहीं पल्लवी पटेल ने आगामी लोकसभा चुनाव को लेकर कहा कि आने वाले चुनाव में उनकी पार्टी मजबूती से लड़ेगी.

पल्लवी पटेल ने कहा कि जहां लोकसभा चुनाव आपको सदन में पहुंचाता है वहीं निकाय चुनाव आपके संगठन को मजबूती देता है. राजनीति और संगठन की दृष्टि से ये दोनों चुनाव अपना-अपना महत्व रखते हैं और पार्टी दोनों चुनाव की पुरजोर तरीके से तैयारी कर रही है.

वाराणसी तक से बातचीत में पल्लवी पटेल ने अन्य मुद्दों पर भी अपनी राय रखी है, जिसे देखने के लिए ऊपर शेयर किए गए Varanasi Tak के वीडियो पर क्लिक करें.

सिराथू विधायक पल्लवी पटेल
SP की सहयोगी अपना दल (कमेरावादी) की पल्लवी पटेल का राष्ट्रपति चुनाव को लेकर सस्पेंस बरकरार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in