जेल में बंद पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले अखिलेश तो यूजर ने पूछा- 'आजम से कब मिलने जा रहे'

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव सोमवार को वाराणसी और चंदौली के दौरे पर थे. वह पहले चंदौली में पुलिस दबिश के दौरान मृतक निशा यादव के घर पर पहुंचकर परिजनों से मिले फिर वाराणसी के जिला जेल गए. वहां उन्होंने अलग-अलग आरोपों में बंद अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद उन्होंने एक ट्वीट किया, जिस पर लोगों ने अखिलेश यादव से कई सवाल पूछ डालें.

दरअसल, अखिलेश यादव ने ट्वीट कर कहा था, "लोकतंत्र को बचाने के लिए जिन लोगों ने आंदोलन किया, आज वाराणसी जेल में लोकतंत्र के उन रक्षकों के हौसलों का साथ देने के लिए हम उनके साथ खड़े हैं."

वहीं समाजवादी पार्टी ने अखिलेश यादव के हवाले से ये ट्वीट कर कहा था, "मैं उन सभी समाजवादी साथियों से मिलकर आया हूं जो जेल में है. यह वो समाजवादी हैं जो लोकतंत्र बचाने के लिए जेल में गए हैं. समाजवादी लोग इनकी और इनके परिवार की पूरी लीगल मदद करेंगे."

इसके बाद लोग सोशल मीडिया पर अखिलेश यादव से सवाल पूछने लगे. वारिस सिद्दीकी नामक ट्विटर यूजर ने लिखा, "आजम खान साहब से कब मिलने जा रहे हैं?"

वहीं, ओसामा शेख नामक ट्विटर यूजर ने कहा, "अखिलेश जी, आजम खान के लिए कितने आंदोलन किए? कितनी बार जेल में मुलाकात के लिए गए?"

(ऊपर दिए गए वीडियो पर क्लिक कर सोशल मीडिया पर वायरल अन्य खबरों को देख सकते हैं.)

जेल में बंद पार्टी कार्यकर्ताओं से मिले अखिलेश तो यूजर ने पूछा- 'आजम से कब मिलने जा रहे'
SP विधायक की आजम खान से मुलाकात न होने पर अखिलेश बोले- 'मुझे मालूम नहीं कौन मिलने गया था'

संबंधित खबरें

No stories found.