मुजफ्फरनगर में अपने पिता को ही सड़क पर चप्पलों से पीटने लगी बेटियां, वीडियो हो गया वायरल

मुजफ्फरनगर में अपने पिता को ही सड़क पर चप्पलों से पीटने लगी बेटियां, वीडियो हो गया वायरल
फोटो: यूपी तक

इस खबर की शुरुआत में शेयर किए गए वीडियो को देखिए. एक, दो, तीन और लगातार हो रही चप्पलों की बरसात. ये वीडियो है मुजफ्फरनगर का जहां दो लड़कियों ने एक आदमी को चप्पलों से बुरी तरह से पीट दिया, लेकिन ये आदमी कोई सड़क छाप मनचला नहीं है बल्कि ये इन लड़कियों का पिता है. आपने बिल्कुल ठीक पढ़ा. बेटियों ने बीच बाजार अपने पिता को ही चप्पलों से धो दिया. ये घटना खतौली कोतवाली क्षेत्र के बाजार की है. यहां सद्दीकनगर निवासी अंसार की बेटियों ने जमकर उसकी धुनाई कर दी.

उसी दौरान किसी व्यक्ति ने पिटाई का ये वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया. अब ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर अपने ही पिता की पिटाई, वो भी बीच बाजार चप्पलों से क्यों की गई. जो आरोप इस पिता पर लगे हैं, उसे सुनकर आप भी हैरान हो जाएंगे. आरोप है कि पिता अंसार उनपर गलत नियत रखता था. शराब पीकर अपनी बेटियों के साथ गलत हरकत करता था.

बेटियों से खुद आरोपी पिता की करतूत सुनाई है, जिसे खबर की शुरुआत में शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा जा सकता है. बेटियों का आरोप ये भी है कि आरोपी पिता अंसार लगातार सोशल मीडिया पर अपनी बेटियों के गलत फोटो अपलोड कर उनपर उल्टी-सीधी बातें लिखकर उन्हें बदनाम करता था. इस मामले की शिकायत दर्ज कराने के बाद पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

जो कोई भी इस घटना को सुन रहा वो हैरान हो जा रहा है कि आखिर एक पिता अपनी बेटियों के साथ ऐसा कैसे कर सकता है. सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो और इससे जुड़ी पूरी रिपोर्ट को ऊपर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा और सुना जा सकता है.

मुजफ्फरनगर में अपने पिता को ही सड़क पर चप्पलों से पीटने लगी बेटियां, वीडियो हो गया वायरल
जब चारबाग स्टेशन पर कॉन्स्टेबल को चप्पलों से पीटने लगी महिला, हुआ बवाल, वीडियो वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in