11वीं का स्टूडेंट था नेटवर्किंग कंपनी एजेंट, दिन में 15 बार किया कॉल तो दोस्त ने मार डाला

बरेली के आंवला थाना क्षेत्र के भीमपुर-चकरपुर गांव में अपराध की एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है. यहां 11वीं के एक स्टूडेंट को उसके दोस्त ने सिर्फ इसलिए मार डाला क्योंकि वह नेटवर्किंग कंपनी के एजेंट के रूप में उसे दिन में कई-कई बार फोन करता था. पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर आरोपी दोस्त को अरेस्ट कर लिया है. हालांकि यह वारदात अपने पीछे कई सवाल छोड़ गया है.

अहम बिंदु

आपको बता दें कि भीमपुर चकरपुर के किसान पप्पू का बेटा विपिन सुभाष इंटर कॉलेज में 11वीं क्लास का छात्र था. उसने पढ़ाई के साथ अलग से पैसे कमाने के लिए एक नेटवर्किंग कंपनी जॉइन कर ली और उसका एजेंट बन गया. वह लोगों को अपने साथ जोड़ने लगा. इसी क्रम में वह बार-बार अपने दोस्त और परिचित अमित को फोन करने लगा. इससे परेशान हो कर अमित ने एक दिन मिलने के लिए हां कर दी.

पर अमित की साजिश कुछ और थी. विपिन बाइक से अमित के पास पहुंचा और दोनों एक जंगल की तरफ चले गए. रास्ते में सुनसान जगह पर अमित ने बेल्ट से विपिन का गला घोट कर उसे मौत के घाट उतार दिया और शव को एक खेत में छुपा दिया. जब देर रात तक विपिन अपने घर नहीं पहुंचा तो पुलिस में सूचना दी गई. पुलिस ने मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर अमित को गिरफ्तार कर लिया.

इस पूरे मामले की रिपोर्ट को ऊपर शेयर किए गए वीडियो पर क्लिक कर देखा और सुना जा सकता है.

संबंधित खबरें

No stories found.