योगी 2.0 में भी कम नहीं हो रहीं मुख्तार की मुश्किलें, अब मां के नाम की संपत्ति कुर्क

योगी 2.0 में भी कम नहीं हो रहीं मुख्तार की मुश्किलें, अब मां के नाम की संपत्ति कुर्क
मुख्तार अंसारी(फोटो: नईम अंसारी/ इंडिया टुडे)

योगी सरकार 2.0 में भी बाहुबली नेता मुख्तार अंसारी की मुश्किलें कम नहीं हो रही हैं. मुख्तार अंसारी और उनके गैंग के सदस्यों पर कार्रवाई की खबरें आती रही हैं. अब मुख्तार अंसारी की मां पर कार्रवाई की खबर सामने आई है.

खबर ये है कि गाजीपुर में मुख्तार अंसारी की मां राबिया बेगम के नाम की संपत्ति रविवार को कुर्क की गई. महुआ बाग इलाके में स्थित राबिया बेगम के 810 वर्ग मीटर के प्लॉट को गाजीपुर प्रशासन ने कुर्क किया. 810 वर्ग मीटर के प्लाट की कीमत करीब 3.25 करोड़ रुपये आंकी गई है.

जानकारी के मुताबिक, जिला अधिकारी मंगला प्रसाद सिंह के आदेश पर गैंगस्टर एक्ट के तहत यह कार्रवाई हुई है. क्षेत्राधिकारी सदर और एसडीएम सदर ने कुर्की की घोषणा की.

बता दें कि सरकारी जमीन हथियाने के मामले में जेल में बंद मुख्तार अंसारी की जमानत याचिका हाल ही में एमपी-एमएलए कोर्ट की तरफ से खारिज कर दी गई थी.

कोर्ट ने जमानत याचिका खारिज करते हुए कहा था कि आरोपी के ऊपर विभिन्न जिलों में 56 मुकदमे दर्ज हैं. अदालत ने आगे कहा था कि आरोपी मुख्तार अंसारी के खिलाफ सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा करने और साजिश करके नक्शा पास करा कर मकान बनाने का आरोप है जो आजीवन कारावास से दंडनीय गंभीर अपराध है.

मुख्तार अंसारी
सरकारी जमीन हथियाने के मामले में बाहुबली मुख्तार अंसारी की जमानत याचिका खारिज

संबंधित खबरें

No stories found.