अमेठी: भीषण सड़क दुर्घटना, बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 6 की मौत, 4 घायल, CM ने जताया शोक

अमेठी: भीषण सड़क दुर्घटना, बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 6 की मौत, 4 घायल, CM ने जताया शोक
फोटो कोलाज: यूपी तक

अमेठी जिले के गौरीगंज क्षेत्र में बाबूगंज सगरा आश्रम के पास बारातियों से भरी एक बोलेरो और ट्रक के बीच भीषण टक्कर में छह लोगों की मौत हो गई, चार अन्य गंभीर रूप से घायल हो गए.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और अमेठी से सांसद स्मृति ईरानी ने इस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है.

इस दुर्घटना की सूचना मिलते ही पुलिस-प्रशासन के अधिकारी बड़ी संख्या में मौके पर पहुंच गए. इसके बाद पुलिस ने राहत और बचाव कार्य करते हुए शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा. वहीं घटना में घायल चार लोगों में से दो की हालत नाजुक देखते हुए लखनऊ के ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है.

उन्होंने बताया कि इस दुर्घटना में छह लोगों की मौत हो गई तथा चार अन्य गम्भीर रूप से घायल हो गये. घायलों को जिला अस्पताल गौरीगंज में भर्ती कराया गया है, जहां से चारों को लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. सिंह ने बताया कि सभी मृतकों की पहचान हो गई है और इनमें कल्लू (40), उसका आठ वर्षीय पुत्र सौरभ, कृष्ण कुमार सिंह (30) , शिव मिलन, रवि तिवारी और त्रिवेणी प्रसाद शामिल हैं.

अहम बिंदु

अमेठी से भाजपा सांसद और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस घटना पर दुख व्यक्त किया है। उनके प्रतिनिधि विजय गुप्ता ने कहा 'स्मृति ईरानी इस वक्त विदेश में हैं. उन्हें जैसे ही इस घटना की सूचना मिली, उन्होंने जिला प्रशासन को आदेश दिए कि वे पीड़ित परिवारों की पूरी मदद करें और घायलों को समुचित चिकित्सा व्यवस्था सुनिश्चित कराएं.'

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी इस दुर्घटना में लोगों की मृत्यु पर गहरा शोक व्यक्त किया है. उन्होंने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को घायलों का समुचित उपचार कराने तथा इस दुर्घटना से प्रभावित लोगों को हर संभव राहत और मदद प्रदान करने के निर्देश दिए हैं.

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, टक्कर इतनी जोरदार थी कि बोलेरो के परखच्चे उड़ गए.

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर अन्य विधिक कार्यवाही की जा रही है.

(भाषा के इनपुट्स के साथ)

अमेठी: भीषण सड़क दुर्घटना, बोलेरो और ट्रक की टक्कर में 6 की मौत, 4 घायल, CM ने जताया शोक
सोनभद्र: सड़क दुर्घटना में पति-पत्नी समेत तीन की मौत, ढाई साल का बच्चा गंभीर रूप से घायल

संबंधित खबरें

No stories found.