मानव यादव ने मांडवी बन लड़की को फंसाया, अश्लीलता-मारपीट पर उतारू हुआ तो छात्रा ने खोला राज

सुधीर शर्मा

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Firozabad  News : फिरोजाबाद में एक लड़की के साथ अजीबोगरीब मामला सामने आया है. लड़का का आरोप है कि एक युवक ने लड़की बनकर पहले उसे फंसाया. अपने राज के बारे में बताया. लड़की जब उसकी बातों में आ गई, तो वह युवक अपने असली रूप में आया. इस ब्लाइंड फेथ का खामियाजा लड़की को प्रताड़ना और अश्लील तस्वीरें सार्वजनिक होने के रूप में चुकाना पड़ा है. लड़की का यह भी दावा है कि आरोपी युवक लड़की के रूप में रहता है. एफआईआर में लड़की ने उसे टॉमबॉय कहकर संबोधित किया है.

मामला शिकोहाबाद थाने में दर्ज किया गया है. पीड़िता के मुताबिक उसके साथ साल 2022 में जीआईटीआई शिकोहाबाद में मांडवी नाम की लड़की पढ़ती थी. एक दिन मांडवी ने बताया कि वो एक लड़का है और उसका नाम मानव यादव है. मानव यादव ने बताया कि मांडवी उसकी बहन है और बीमारी के चलते वह उसकी जगह पढ़ाई कर रहा है. मानव ने लड़की को भरोसे में लेने के लिए अपना आधार वगैरह भी दिखाया.

सेना में नौकरी करने का भी किया दावा

आरोपी मानव यादव ने लड़की को बतदाया कि वह सेना में नौकरी करता है और फिलहाल उसकी ट्रेनिंग चल रही है. उसने कई तरह की मन मोहक बातें करते हुए पीड़ित छात्रा को अपने जाल में फंसा लिया. चार महीने तक दोनों का प्रेम प्रसंग चलता रहा. चैटिंग होती रही. बाद में लड़की को लड़के की हकीकत पता चली कि उसे तो लड़की का वेष बनाकर रहना अच्छा लगता है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

लड़की को इमोशनली ठग कर पैसे भी लिए

पीड़ित छात्रा के मुताबिक लड़के ने उसे इमोशनली ब्लैकमेल भी किया. उसने कहा कि दिल्ली में दूसरी नौकरी लगी है और मेडिकल के लिए पैसे नहीं हैं. ऐसे तमाम बहाने बनाकर उसने लड़की से 45 हजार रुपये की ठगी भी कर ली. लड़के ने लड़की को नोएडा भी बुलवाया. जहां लड़की एक अलग कमरा लेकर रहने लगी. बाद में लड़का फिर उसके कमरे पर ही आकर रहने लगा और उसके साथ बदतमीजी-मारपीट की जाने लगी. पीड़िता के मुताबिक यह इस काम में लड़के की मां और बहन ने भी उसका साथ दिया.

अश्लील फोटो खींच इंस्टाग्राम पर कर दिया पोस्ट

पीड़ित छात्रा के मुताबिक वह प्रताड़ना से तंग आकर शिकोहाबाद घर वापस आ गई. बाद में लड़के ने फिर इमोशनल बातें कर उसे बुलाया और कुछ नशीला पदार्थ खिलाकर अश्लील तस्वीरें खींच लीं. लड़की का नंबर भी सार्वजनिक कर दिया गया और उसे अश्लील कॉल भी आने लगीं. लड़के ने लड़की की अश्लील तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं.

ADVERTISEMENT

इस मामले में पुलिस अधीक्षक देहात कुमार रणविजय सिंह ने बताया कि इस तरह के मामले पहले भी संज्ञान में आए हैं. ये एक संवेदनशील मामला है. इसपर हर पहलू से जांच की जा रही है. जानकारी की जा रही है कि मांडवी कौन है और वह छात्र है भी या नहीं.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT