बिजनौर की प्रीति, मुरादाबाद की काजल एक दूसरे को दिल दे बैठीं, घर से भाग गईं फिर आया ट्विस्ट

संजीव शर्मा

ADVERTISEMENT

Bijnor
Bijnor
social share
google news

Bijnor News: अब बिजनौर की प्रीति और मुरादाबाद की काजल साथ रहेगीं. कोर्ट ने प्रीति और काजल को साथ रहने की मंजूरी दे दी है. प्रीति और काजल अब शादी करने की बात कह रही हैं. मगर दोनों का परिवार अब भी उनके इस रिश्ते को मंजूरी नहीं दे रहा है. मगर कोर्ट से मंजूरी मिलने के बाद अब दोनों साथ में ही रह रही हैं.

आखिर क्या है ये मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, बिजनौर के स्योहार थाना क्षेत्र की रहने वाली प्रीति उत्तराखंड की एक फैक्ट्री में काम किया करती थी. वहां उसकी मुलाकात काजल से हुई. काजल मुरादाबाद की रहने वाली थी. दोनों अच्छे दोस्त बन गए. दोनों की दोस्ती लगातार गहरी होती गई और दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया.

दोनों ने किया शादी का फैसला

बता दें कि प्रीति और काजल ने प्यार होने के बाद शादी का फैसला कर लिया. मगर ये बात दोनों के परिजनों को पता चल गई. परिजनों ने इस रिश्ते का जमकर विरोध किया. दोनों के घरों में इस रिश्ते को लेकर खूब हंगामा हुआ. मगर प्रीति और काजल एक दूसरे से दूर जाने के लिए तैयार ही नहीं हुईं और शादी के फैसले से भी पीछे नहीं हटी.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दोनों हो गईं अपने-अपने घरों से फरार

मिली जानकारी के मुताबिक, करीब 5 दिन पहले प्रीति और काजल अपने-अपने घरों से फरार हो गईं. परिजनों ने खोजने की कोशिश की. मगर दोनों में से कोई नहीं मिला. इसके बाद प्रीति के पिता ने काजल के खिलाफ केस दर्ज करवा दिया.

पुलिस ने मामले की जांच की और प्रीति-काजल को तलाश के बाद पकड़ लिया. मौके पर परिजन भी आ गए. इसके बाद परिजनों और पुलिस ने दोनों को खूब समझाया. बकायदा दोनों की काउंसलिंग भी करवाई गई कि वह दोनों साथ ना रहे और शादी ना करें. मगर किसी बात का कोई फायदा नहीं हुआ और दोनों शदी के फैसले पर टिकी रहीं. इस दौरान दोनों ने ये भी कह दिया कि अगर उनके साथ जोर-जबरदस्ती की गई तो वह अपने साथ गलत कदम भी उठा लेगीं.

अब कोर्ट ने दी मंजूरी

बता दें कि पुलिस ने प्रीति और काजल को सीऐएम कोर्ट में पेश किया. कोर्ट में दोनों के बयान करवाए गए. दोनों ने कोर्ट के सामने साफ कहा कि उन्हें साथ में ही रहना है. दोनों बालिग थीं और अपनी मर्जी से साथ रहना चाहती थीं. ऐसे में कोर्ट ने दोनों को साथ रहने की मंजूरी दे दी. कोर्ट का फैसला सुनते ही प्रीति और काजल खुश हो गईं. प्रीति और काजल का कहना है कि वह दोनों जल्द शादी करेंगे. इस दौरान दोनों के परिजन उनके इस रिश्ते का विरोध करते रहे.

ADVERTISEMENT

पुलिस ने क्या बताया

इस पूरे मामले पर धामपुर के सीओ सर्वम सिंह ने जानकारी देते हुए बताया, ‘ इन दोनों ने अपना घर छोड़ दिया था. मामले की शिकायत मिली थी. पुलिस ने दोनों को बरामद कर लिया था. दोनों को कोर्ट में पेश किया गया. दोनों ने कोर्ट में भी साथ रहने की बात कही. ये जानने के बाद कोर्ट ने भी मंजूरी प्रदान कर दी. अब दोनों साथ चली गई हैं.

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT