लेखपाल भर्ती परीक्षा: पेपर लीक होने का दावा कर अखिलेश बोले- 'ये सब BJP सरकार की ही चाल है'

अखिलेश यादव ने लेखपाल भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने का दावा किया है.
अखिलेश यादव ने लेखपाल भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने का दावा किया है. फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश में रविवार को आयोजित राजस्व लेखपाल भर्ती परीक्षा (Lekhpal recruitment exam) को लेकर विपक्ष योगी सरकार पर लगातार हमलावर है. समाजवादी पार्टी (एसपी) के अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने लेखपाल भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने का दावा कर यूपी की योगी सरकार पर निशाना साधा है. एसपी चीफ ने यहां तक कह दिया कि भाजपा सरकार की ही चाल है, जिससे कोई भी परीक्षा पूरी न हो पाए और लोगों को नौकरी न मिले.

अखिलेश ने ट्वीट में एक वीडियो शेयर कर लिखा, "आज लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर भी लीक हो गया. अब तो लगता है कि अभ्यर्थियों का ये आरोप सच है कि ये सब भाजपा सरकार की ही चाल है जिससे कोई भी परीक्षा पूरी न हो पाए और लोगों को नौकरी न मिले, जिससे युवा पूंजीपतियों के यहां श्रमिक-चपरासी बन के रह जाएं. भाजपा वेतन-पेंशन के खिलाफ है."

फोटो: अखिलेश यादव के ट्वीट का स्क्रीनशॉट.

बता दें कि इससे पहले एसपी के ट्विटर हैंडल से सीएम योगी आदित्यनाथ पर निशाना साधते हुए लिखा गया था, "मुख्यमंत्री वीक, फिर पेपर लीक.प्रयागराज में लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ,योगी सरकार हर बार की तरह नाकाम. सफलतापूर्वक परीक्षा नहीं करा पा रहे हैं तो इस्तीफा दे दें CM. क्या नौकरी देने से बचने के लिए पेपरों को खुद लीक करा रही सरकार? युवाओं के भविष्य से बंद हो खिलवाड़."

वहीं यूपी के एडीजी लॉ एंड ऑर्डर प्रशांत कुमार ने पेपर लीक होने के दावों को खारिज करते हुए कहा कि पेपर लीकेज के सबूत अभी तक नहीं मिले हैं.

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश अधीनस्थ सेवा चयन आयोग के द्वारा रविवार को प्रदेश के 12 मंडलों में इस परीक्षा का आयोजन हुआ. लेखपाल के 8085 पदों के लिए लिखित परीक्षा का आयोजन किया गया. परीक्षा सुबह 10:00 बजे से 12:00 बजे तक हुई. परीक्षा खत्म होने के बाद लगातार सोशल मीडिया पर ये दावा किया जा रहा है कि बड़े पैमाने पर लेखपाल भर्ती परीक्षा का पेपर लीक हुआ है.

बता दें कि राजस्व लेखपाल भर्ती परीक्षा में सॉल्वर गैंग ने बड़े पैमाने पर गड़बड़ी फैलाने की कोशिश की, जिसपर यूपी एसटीएफ ने प्रयागराज से लेकर बरेली, कानपुर, लखनऊ गोंडा समेत कई शहरों में एक साथ छापेमारी की और कुल 21 लोगों को गिरफ्तार किया है.

अखिलेश यादव ने लेखपाल भर्ती परीक्षा के पेपर लीक होने का दावा किया है.
यूपी लेखपाल भर्ती परीक्षा: क्या पेपर लीक हो गया? सपा ने सीएम योगी पर साधा निशाना

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in