जिस दिन अखिलेश यादव तलाक दे देंगे उसी दिन हम कबूल करेंगे, फिर बीएसपी जिंदाबाद- राजभर

ओम प्रकाश राजभर
ओम प्रकाश राजभरतस्वीर: ओम प्रकाश राजभर के ट्विटर हैंडल से

सपा गठबंधन से लगातार बढ़ रही दूरियां और राष्ट्रपति चुनाव में गठबंधन से अलग वोट देने के फैसले के बाद अब सुभासपा का सपा से अलग होने का औपचारिक ऐलान ही बाकी रह गया है. यूपी तक से बातचीत में सुभासपा के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि जिस दिन अखिलेश जी तलाक दे देंगे उसी दिन हम कबूल करेंगे. तलाक लेने के बाद बहुजन समाज पार्टी जिंदाबाद. उसके बाद कांग्रेस है. नए-नए गोल बनने वाले हैं प्रदेश में. विकल्प भी तैयार हो रहा है.

एक तरफ ओम प्रकाश राजभर सपा से औपचरिक रूप से अलग होकर बसपा या कांग्रेस में जाने की बात कर रहे हैं वहीं राजनैतिक फलक पर उनकी नजदीकियां बीजेपी के साथ देखी जा रही हैं. राष्ट्रपति चुनाव में पहले एनडीए उम्मीदवार की डिनर पार्टी में जाना, दिल्ली जाकर गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात और फिर राष्ट्रपति चुनाव में एनडीए उम्मीदवार को समर्थन के ऐलान के बाद 'Y' कटेगरी की सुरक्षा को लेकर ये कयास लगाए जा रहे हैं कि ओम प्रकाश राजभर कहीं न कहीं बीजेपी में जा रहे हैं. हालांकि यूपी तक से बातचीत में उन्होंने कहा कि सपा से तलाक के बाद बहुजन समाज पार्टी जिंदाबाद. उसके बाद कांग्रेस है. नए-नए गोल बनने वाले हैं प्रदेश में.

अखिलेश आजमगढ़ गए होते तो हम चुनाव जीत जाते- राजभर

ओम प्रकाश राजभर ने कहा- आजमगढ़ में मैं 12 दिन तक जूझा. जो मैंने महसूस किया, मैंने कहा कि अगर अखिलेश जी गए होते तो चुनाव जीत जाते. उसका अर्थ निकाला गया कि ओमप्रकाश राजभर गलत बोल रहे हैं. यह बात उनके नेता भी कह रहे हैं, लेकिन जो बोलते हैं वह उन तक पहुंच नहीं पाते.

मैं भी यूपी सरकार में मंत्री था पर कहीं से उंगली नहीं उठी- राजभर

यूपी सरकार में मंत्री और अधिकारियों के तालमेल पर ओम प्रकाश राजभर ने कहा- मंत्री अपने अधिकारी के साथ तालमेल बनाकर काम करें. मैं भी 18 महीने मिनिस्टर था, लेकिन कहीं से उंगली नहीं उठी कि उनसे तालमेल नहीं इनसे तालमेल नहीं. आज भी मैं जिस जिले में जाता हूं दोनों विभाग के मंत्री अधिकारी मिलने आते हैं. गलती एक तरफ से नहीं होती है, ताली एक हाथ से नहीं बजती है.

अब्बास अंसारी हमारे सिंबल पर चुनाव लड़े हैं

अब्बास अंसारी हमारे सिंबल पर चुनाव लड़े हैं. हमारे 6 विधायक हैं. उसमें अब्बास अंसारी भी हैं. यह कहना कि वह सपाई हैं तो हमने भी कई लोगों को सपा से टिकट दिलवाया है और विधायक बने हैं. हम जहां जाएंगे वहां मुख्तार अंसारी के बेटे भी साथ जाएंगे.

ओम प्रकाश राजभर
Y श्रेणी की सुरक्षा पर राजभर- मुझपर कई हमले हुए, सपा नेता उदयवीर- वोट के बदले ये सुरक्षा?

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in